logo-image

Ronit Roy Wedding: रोनित रॉय बने दूल्हा पत्नी को सरेआम किया लिप किस, वीडियो वायरल

Ronit Roy Wedding: बॉलीवुड एख्टर रोनित रॉय 58 साल की उम्र में दोबारा शादी करके चर्चा में आ गए हैं. एक्टर का वेडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 26 Dec 2023, 03:55 PM

नई दिल्ली:

Ronit Roy Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय ने फैंस को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 58 साल की उम्र में दोबारा शादी करके सबके होश उड़ा दिए हैं. दरअसल, रोनित रॉय ने किसी और से नहीं बल्कि अपनी ही पत्नी से दोबारा शादी रचाई है. वजह है उनकी शादी की 20वीं सालगिराह. एक्टर ने अपनी 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी नीलम के साथ गोवा के एक मंदिर में शादी की है. इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कपल दूल्हा-दुल्हन अवतार में नजर आ रहे हैं. कपल की शादी में उनका 16 साल क बेटा अगस्त्य भी शामिल हुआ है. 

शादी के 20 साल रोनित रॉय ने पत्नी के साथ दोबारा सात फेरे लिए, वरमाला पहनाई और एक-दूसरे को प्यार से चूमा भी. एक्टर ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. दूल्हा-दुल्हन के पारंपरिक आउटफिट में रोनित रॉय और नीलम काफी ग्लैमरस दिख रहे हैं. उनकी पत्नी नीलम सुर्ख लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों पर उम्र जरा भी नजर नहीं आ रही है. रोनित ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुए हैं रोनित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'दूसरी बार तो क्या, हजारों बार ब्याह तुझी से करूंगा! 20वीं सालगिरह मुबारक हो माय लव.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Roy (@ronitboseroy)

एक और वीडियो में रोनित और नीलम अग्निकुंड के पास शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं. कपल ने सात फेरे लिए, पूजा की और एक-दूसरे को माला भी पहनाई. रोनित रॉय के फैंस उन्हें इस वेडिंग वीडियो पर खूब बधाईयां दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आजकल पांच साल बाद तलाक हो रहे हैं आप 20 साल बाद दोबारा शादी रचा रहे हैं.' फैंस ने कपल को शादी और एनिवर्सरी की खूब बधाइयां दी हैं.

रोनित ने साल 2003 में नीलम से शादी रचाई थी. दोनों की शादी काफी खुशहाल रही है. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टर अपने फैमिली फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रोनित रॉय टीवी के सबसे हॉट पॉपुलर एक्टर्स में से एक रहे हैं. उन्होंने कसौटी जिंदगी में' टीवी सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था. इस रोल से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी. इसके अलावा एक्टर जान तेरे नाम, कहने को हमसफर, काबिल, बॉस जैसे शो में भी जलवा दिखे चुके हैं. रोनित रॉय कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.