logo-image

खुशी चौधरी का फिर नी काडे बुलाउना रोमांटिक एल्बम हुआ रिलीज

खुशी चौधरी का फिर नी काडे बुलाउना रोमांटिक एल्बम हुआ रिलीज

Updated on: 05 Aug 2021, 03:40 PM

मुंबई:

फिर नी कदे बुलाउना शीर्षक वाला एक मजेदार पंजाबी सिंगल रिलीज किया गया है। वीडियो में नागिन 5 की एक्ट्रेस खुशी चौधरी नजर आ रही हैं।

फिर नी कडे बुलाउना को उपेश जंगवाल ने गाया है और नूर ने लिखा और कंपोज किया है।

वीडियो में खुशी के साथ गायिका को दिखाया गया है। हिमाचल प्रदेश के सुरम्य स्थानों में शूट किए गए इस वीडियो का निर्देशन शुभम, टीम लास्ट पेज ने किया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, खुशी ने कहा, गीत और गीत का संगीत बहुत अच्छा है। चूंकि गीत काफी आकर्षक है, यह जनता के साथ अच्छी तरह से जुड़ जाएगा। उपेश के साथ काम करना अद्भुत था। अगर आप काम कर रहे हैं तो यह खिंचाव बहुत महत्वपूर्ण है। मैं टीम के साथ बहुत सहज हूं और इस गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया।

गायक उपेश जांगवाल ने कहा, गीत फिर नी काडे बुलाउना प्रेम की अभिव्यक्ति है। यह एक रिश्ते में लड़की की उम्मीदों को चिढ़ाते हुए चित्रित कर रहा है। यह क्रियात्मक और फुट-टैपिंग है। युवा पीढ़ी निश्चित रूप से इससे जुड़ेगी। खुशी एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने भावों और जीवंत व्यक्तित्व के साथ इस परियोजना को असाधारण रूप से बढ़ाया है।

गाने को ब्रिमिंग विजन म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.