logo-image

Rohit Shetty: 'डार्क फिल्में नहीं बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी,' वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भारतीय सिनेमा में बहुत ही शानदार फिल्म निर्माताओं में से एक है, जिन्होंने मसाला एंटरटेनर फिल्म के अलावा किसी  और पर फोकस नहीं किया है.

Updated on: 22 Dec 2022, 07:21 AM

मुंबई :

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भारतीय सिनेमा में बहुत ही शानदार फिल्म निर्माताओं में से एक है, जिन्होंने मसाला एंटरटेनर फिल्म के अलावा किसी और पर फोकस नहीं किया है. पिछले कुछ सालों में, शेट्टी ने खुद को गोलमाल वेबसीरिज (Golmal webseries) और सिंघम फ्रेंचाइजी जैसी बैक-टू-बैक सफलताओं के साथ देश के सबसे भरोसेमंद फिल्म निर्माताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है. कई बार उनको एक ही जोनर पर फिल्म बनाने के लिए आलोचना भी सहनी पड़ी है. हाल ही में रोहित शेट्टी ने इसके पीछे के कारण का खुलासा भी किया है.

इंटरव्यू में, हिटमेकर ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी डार्क फिल्मों का आनंद नहीं लिया, और कभी भी ऐसा करने का प्रयास नहीं करेंगे. रोहित शेट्टी ने खुलासा किया, "मैं कभी भी एक डार्क थ्रिलर बनाने की कोशिश नहीं करूंगा. ऐसी फिल्में, जिन्हें एक कमरे में दो लोगों के साथ अंधेरे में शूट किया जाता है - मैं इसे कभी नहीं बना सकता. यह मेरे सिस्टम का हिस्सा नहीं है." सर्कस के निर्देशक ने आगे कहा, "एक और कारण है कि मैं एक गंभीर प्रोजेक्ट नहीं बना सकता, क्योंकि मुझे उस तरह की फिल्म देखने में मजा नहीं आता है. जब भी मैं ऐसा कुछ बनाने के बारे में सोचता हूं, तो मुझे इसमें कुछ भी सही नहीं  लगता है.''

ये भी पढ़ें-Filmfare OTT Awards 2022 में इन सितारों ने की शिरकत, Photos वायरल

रोहित शेट्टी के पास हैं ये प्रोजेक्ट

निर्देशक ने यह भी कहा कि उनके दर्शक उनसे कभी भी एक डार्क, गंभीर फिल्म की उम्मीद नहीं करते हैं. रोहित शेट्टी ने इंटरव्यू में कहा, "वह मेरे दर्शक नहीं हैं. मुझे पता है कि मेरे दर्शक मुझसे क्या उम्मीद करते हैं और मैं उनकी सेवा करके और उनका मनोरंजन करके खुश हूं.'' निर्देशक के आगामी प्रोजेक्ट्स की अगर बात करें तो उनकी फिल्म सर्कस 23 दिसंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, को विलियम शेक्सपियर की द कॉमेडी ऑफ एरर्स का रिमेक माना जा रहा है. पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस ने फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाई है, जिसमें वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, अश्विनी कालस्कर और अन्य सहायक भूमिकाएं हैं.