logo-image

जल्द ही शुरू होगी सिंघम 3 की शूटिंग, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, दोगुना होगा एक्शन

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपकमिंग प्रोजेक्ट का खुलासा किया है. जिसके तहत ये जानकारी सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी.

Updated on: 01 Aug 2022, 06:09 PM

highlights

  • दुनिया की सबसे बड़ी कॉप फिल्म साबित होगी
  • वेब शो की शूटिंग खत्म करते ही वह ‘सिंघम 3’की शूटिंग शुरू
  • अजय देवगन अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं

:

हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 का सब लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन बता दें अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपकमिंग प्रोजेक्ट का खुलासा किया है. जिसके तहत ये जानकारी सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी. बता दें रोहित शेट्टी के साथ फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन भी हैं. इन दिनों वो अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर खबरों में हैं. यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर है. जल्द ही इस सीजन को एक विजेता मिलने वाला है. इसके अलावा रोहित अपने डेब्यू वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. कहा जा रहा है कि वेब शो की शूटिंग खत्म करते ही वह ‘सिंघम 3’की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. 

 वहीं रोहित शेट्टी ने आगे कहा, अगर सब कुछ ठीक रहा तो अप्रैल में हम सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे. बता दें 2011 में अजय देवगन की फिल्म सिंघम आई थी, उसके बाद 2014 में  सिंघम  रिटर्न्स को रिलीज किया गया. आलम ये रहा दोनों की फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया. वहीं अब दर्शकों को सिंघम 3 की सौगात मिलेगी. रोहित ने बताया है कि 'हमने सिंघम 3 के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें-हॉलीवुड स्टार जोचिटल गोमेज ने अमेरिका शावेज को लेकर साझा किया अपना अनुभव

दोनों पार्ट से काफी अलग होगी सिंघम 3 

फिलहाल अजय देवगन अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, साथ ही मैं भी रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस की तैयारियों में जुटा हूं. ऐसे में इन प्रोजेक्ट के बाद अगले साल अप्रैल के महीने से हम सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे.' बताया जा रहा है सिंघम 3 की कहानी बाकी दो फिल्मों से काफी अलग होगी. इस बार फिल्म में एक्शन ज्यादा देखने को मिलेगा.  साथ ही यह दुनिया की सबसे बड़ी कॉप फिल्म साबित होगी.