logo-image

Ajay Devgan: सिंघम 3 में पुलिस वाले बनेंगे अजय देवगन, फैंस बोले-सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर

रोहित शेट्टी (Rohit shetty) के लिए पुलिस का रोल सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक है. यह सब 2011 में अजय देवगन स्टारर फिल्म सिंघम के साथ शुरू हुआ,

Updated on: 01 Dec 2022, 09:09 PM

मुंबई:

रोहित शेट्टी (Rohit shetty) के लिए पुलिस का रोल सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक है. यह सब 2011 में अजय देवगन स्टारर फिल्म सिंघम के साथ शुरू हुआ, फिर सिंघम रिटर्न्स आई, उसके बाद सिम्बा और सूर्यवंशी, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी. सिंघम के अब तक दो पार्ट  रिलीज हो चुके हैं. वहीं अब इसके तीसरे पार्ट (Singham 3) का भी ऐलान कर दिया गया है. अजय देवगन रोहित शेट्टी के साथ मिलकर फिर इस फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं. ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की.

उन्होंने लिखा,"...  अजय देवगन - 'सिंघम अगेन' के लिए रोहित शेट्टी की वापसी... बिग न्यूज... अब तक के सबसे सफल प्रोजेक्ट्स में से एक AjayDevgn और निर्देशक RohitShetty -एक बार फिर सहयोग करें... #SinghamAgain के लिए हां, यही शीर्षक है... एक बार शुरू करो. अजय भोला से फ्री होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे”. हालांकि, रोहित और अजय ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने प्रशंसकों के साथ खबर शेयर नहीं की है.फैंस ने भी इस खबर पर अपना उत्साह जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा, जल्द आ रही ब्लॉकबस्टर. दूसरे ने लिखा, बॉलीवुड का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्ट होगी. 

अप्रैल में शुरू होगी सिंघम 3 की शूटिंग   

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सिंघम 3 की तैयारी शुरू हो चुकी है. उन्होंने कहा, "हमने पहले ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया था. मुझे पूरी तरह से सिंघम फिल्म बनाए हुए काफी समय हो गया है. हम अगले साल अप्रैल में शूटिंग शुरू कर रहे हैं. अजय सर अपनी प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हैं और मैं सर्कस के साथ भी व्यस्त हैं. इसलिए, अप्रैल तक हम सिंघम 3 शुरू कर देंगे.  यह अब तक का सबसे बड़ा कॉप यूनिवर्स बनने जा रहा है, जिसे हमने आज तक बनाया है.'' रोहित के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो सभी सर्कस का इंतजार कर रहे हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ भारतीय पुलिस बल का निर्देशन भी कर रहे हैं. दूसरी ओर, अजय अगली बार भोला और मैदान में अभिनय करेंगे. हाल ही में अजय की फिल्म दृश्यम 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा धमाल मचाया है.