logo-image

सनक : एक जुनून में महत्वाकांक्षी वकील की भूमिका निभाने पर बोले रोहित रॉय बोस

सनक : एक जुनून में महत्वाकांक्षी वकील की भूमिका निभाने पर बोले रोहित रॉय बोस

Updated on: 13 Oct 2021, 05:00 PM

मुंबई:

आगामी रिलेशनशिप ड्रामा सनक : एक जुनून में एक जूनियर वकील की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रोहित बोस रॉय ने इस बात की जानकारी दी कि कैसे सत्ता की नौकरियां वास्तव में लोगों की सफलता की प्यास को बढ़ाती हैं।

रोहित ने कहा कि मेरा मानना है कि बेंचमार्क स्थापित करना और लक्ष्य की दिशा में काम करना हमें अपने जीवन में बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है, लेकिन जब आप सत्ता और मान्यता के भूखे होते हैं, तो दांव हमेशा ऊंचा रहेगा और इस सफलता को हासिल करने के लिए कोई कितना आगे जाएगा यह व्यक्तिगत इच्छा शक्ति पर निर्भर करता है । व्यक्तिगत रूप से, मैं प्रेरित हूं लेकिन सत्ता का भूखा नहीं हूं। चरित्र के लिए अपनी तैयारी के दौरान, मैंने पाया कि जज को राजी करने के लिए प्रत्येक वकील की डिलीवरी शैली व्यक्तिगत होती है, इसलिए वे भी अभिनेताओं की तरह पूर्वाभ्यास करते हैं।

सनक : एक जुनून जीवन में निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए निश्चित समय पर आम लोगों द्वारा अपने मूल्यों या अन्य सिद्धांतों के संदर्भ में समझौता करने की कहानी है।

कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित, इस श्रृंखला में रुशाद राणा, ऋषि देशपांडे, अंतरा बनर्जी, अमारा संगम, तसनीम अली और हरप्रीत जटेल सहित प्रतिभाशाली स्टार कास्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सनक : एक जुनून की स्ट्रीमिंग एमएक्स प्लेयर पर 16 अक्टूबर से शुरू होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.