logo-image

रोहित बोस रॉय, ऐंद्रिता रे ने सनक - एक जुनून में अपने किरदारों के बारे में साझा किया

रोहित बोस रॉय, ऐंद्रिता रे ने सनक - एक जुनून में अपने किरदारों के बारे में साझा किया

Updated on: 09 Oct 2021, 04:15 PM

मुंबई:

अभिनेता रोहित बोस रॉय और ऐंद्रिता रे ने अपने अगले प्रोजेक्ट, हिंदी एक्शन थ्रिलर सनक - एक जुनून को लेकर अपने उत्साह को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। ऐंद्रिता को मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है और रोहित एक लोकप्रिय हिंदी टेलीविजन और फिल्म अभिनेता हैं।

रोहित बोस रॉय ने कहा, वकील। अति महत्वाकांक्षी! बहुत बड़े सपनों के साथ एक छोटे से शहर का एक आदमी! वास्तव में कुछ अद्भुत आपके सफर में है और यह कलाकारों और मेरे शानदार निर्देशक एट द रेट कृष्णवभट्ट के समर्थन के बिना संभव नहीं होता। एट द रेट एमएक्सप्लेयर पर जल्द ही आने वाले हैशटैग सनक एक जुनून में मुझे अपना अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए देखें!

ऐंद्रिता रे ने कहा, माइक्रोबायोलॉजिस्ट। ब्यूटी विद ब्रेन। इस किरदार को निभाना एक कठिन काम था। लेकिन कलाकार इतने सहायक रहे, एट द रेट कृष्णवभट्ट के साथ काम करना आसान रहा और मैं वास्तव में आप लोगों से मिलने का इंतजार कर रही हूं। हैशटैग सनक एक जुनून में चरित्र, बहुत जल्द एट द रेट एमएक्सप्लेयर पर दिखाई देंगे!

सनक - एक जुनून कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित और महेश भट्ट और विक्रम भट्ट द्वारा प्रस्तुत की गई है। इसमें मुख्य भूमिका में रोहित बोस रॉय और ऐंद्रिता रे हैं। यह कहानी एक छोटे शहर के महत्वाकांक्षी जोड़े की है जो अकथनीय कृत्यों के एक दुष्चक्र में फंस जाता है।

सनक - एक जुनून एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.