logo-image

PHOTO: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने भरी महफिल में किया Kiss, हैरान रह गए लोग

नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के किस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे

Updated on: 30 Oct 2020, 04:54 PM

नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने संगीत सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति रिवाज से शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. वहीं अब नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के किस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे.

यह भी देखें: काजल अग्रवाल की आज है शादी, Photos में देखें हल्दी सेरेमनी का लुक

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने संगीत सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'धन्यवाद, अनीता डोंगरे मैम. नेहूप्रीत आपके आउटफिट्स के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे.' नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे. इन तस्वीरों में से एक में नेहा रोहनप्रीत के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: शादी के दिन मां के साथ नजर आईं काजल अग्रवाल, देखें Viral Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We the #Sabyasachi Couple Loving our own song #NehuDaVyah 😍♥️😇 #NehuPreet #ReelItFeelIt

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

नेहा इस संगीत सेरेमनी की तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अनीता डोंगरे का पिंक कलर का लहंगा पहना है वहीं रोहनप्रीत सिंह व्हाइट रंग सूट और रेड पगड़ी में नजर आ रहे हैं. बता दें कि शादी के बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने नाम के आगे मिसेज़ सिंह लिखा है. नेहा ने अपनी हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की सभी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. शादी से पहले नेहा और रोहनप्रीत का म्यूजिक वीडियो नेहू दा व्याह रिलीज हुआ है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.