logo-image

रोज लेस्ली अपनी लत के खिलाफ किट हैरिंगटन का बचाव नहीं करेंगी

रोज लेस्ली अपनी लत के खिलाफ किट हैरिंगटन का बचाव नहीं करेंगी

Updated on: 29 Apr 2022, 09:25 PM

लंदन:

अभिनेत्री रोज लेस्ली ने कहा है कि वह अपने पति किट हैरिंगटन को आश्वस्त करने के लिए खुद पर दबाव नहीं डालेगी, जो 2019 में पुनर्वास के लिए गए थे, क्योंकि वह जानती हैं कि यह कुछ ऐसा है, जिसे उन्हें खुद से निपटना जारी रखना है।

लेस्ली ने कहा, मैंने एडिक्शन के बारे में बहुत कुछ सीखा है और यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में किट हमेशा जागरूक रहेंगे, लेकिन यह उन पर है कि वह फिर से पीना चाहतो हैं या नहीं।

वह जो करने का फैसला करते हैं उसे करने से कोई भी उन्हें रोकने में सक्षम नहीं होने जा रहा है.. मैं उस दबाव को खुद पर डालने का विकल्प नहीं चुनती। उनके व्यवहार की जिम्मेदारी उस पर है। यह मेरे ऊपर नहीं है।

लेस्ली और हैरिंगटन ने फरवरी 2021 में अपने बेटे का दुनिया में स्वागत किया। लेस्ली ने अपने पूर्व गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार की प्रशंसा की कि जब वह द टाइम ट्रैवलर्स वाइफ की शूटिंग में व्यस्त थीं, तो उन्होंने माता-पिता के रूप में उनके बच्चे को संभाला।

लेस्ली ने पहली बार महसूस किया कि काम पर वापस जाना क्रूरता है।

उन्होंने कहा, मुझे याद है कि यह बहुत क्रूरतापूर्ण था, मैं बच्चे से दूर हो गई थी। मुझे संदेह था कि क्या मैं उसे छह महीने तक देख पाऊंगी। यह बहुत मुश्किल था।

यह मेरे लिए दिमागी दबदबा है कि जो महिलाएं जन्म देने के बाद काम पर वापस आती हैं, वे समर्थित महसूस नहीं करती हैं। आपका नियोक्ता आपसे मानसिक क्षमता, ऊर्जा और इसे अन्यथा करने के लिए ड्राइव को बनाए रखने की उम्मीद कैसे कर सकता है?

डेथ ऑन द नाइल की अभिनेत्री को तत्काल कनेक्शन की अपेक्षा करने के बजाय अपने बेटे के साथ अपना बंधन कायम करने की जरूरत थी।

लेस्ली ने कहा, जब मेरे बेटे का जन्म हुआ, तो ऐसा लग रहा था कि मैं अपने आप ही इस छोटे से व्यक्ति के प्रति आसक्त होने वाली हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.