logo-image

Rocky Rani ki Prem Kahani: 'करण जौहर के दिल का टुकड़ा है फिल्म,' जान्हवी ने रणवीर की तारीफ में बांधे पुल

जावेद अख्तर ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने फिल्म की तारीफ में कहा है फिल्म करण जौहर के दिल का टुकड़ा है.

Updated on: 28 Jul 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

 फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने सात  साल बाद फिल्म के निर्देशन में वापसी है. करण जौहर द्रारा निर्देशित फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स मिला है. साथ ही फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की केमेस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. साथ ही गीतकार जावेद अख्तर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी फिल्म को लेकर अपने विचार साझा किए हैं. 

मशहूर लेखक ने करण जौहर निर्देशित इस फिल्म की तारीफ में ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट साझा किया है. ट्विटर पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Rani ki Prem Kahani) की अपनी समीक्षा लिखते हुए, जावेद अख्तर ने लिखा, "रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी में कपल की लव स्टोरी सबसे मनोरंजक हिंदी फिल्मों में से एक है जो मैंने हाल के सालों में देखी है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने  साझा किया था, “कल पूरी दुनिया को पता चल जाएगा कि मैं पिछले कुछ समय से ये बात जानती हूं, कि ये फिल्म करण जौहर के दिल का टुकड़ा है. यह कला का सबसे जीवंत और संपूर्ण नमूना है. यह सब चमक-दमक, ग्लैमर, ड्रामा, चुटकुले, गाने, मनोरंजन है जो हम सभी को उनकी फिल्मों में पसंद आया है, और यह उसकी आत्मा का एक टुकड़ा भी है. 

रणवीर और आलिया की तारीफ से बांधा समां 

जान्हवी कपूर ने आगे तारीफ में कहा, यह वह सब कुछ है जो हमें भारतीय सिनेमा के बारे में पसंद आया है, यह परिवार है, यह परंपरा है और यह आज की पीढ़ी की आवाज भी है जिसे अक्सर गलत समझा जाता. यह सब कुछ है. यह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं जो इसे खत्म कर रहे हैं और हमें दिखा रहे हैं कि यह कैसे किया जाता है. क्या कास्ट है. आप लोगों द्वारा इस पागल, सुंदर, रंगीन दुनिया को देखने का इंतजार नहीं कर सकती.