logo-image

RRKPK Success Party: करण जौहर के घर में हई RRKPK की स्कसेस पार्टी, इन सितारों ने की शिरकत

करण जौहर निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आखिरकार 28 जुलाई, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Updated on: 29 Jul 2023, 07:37 AM

New Delhi:

करण जौहर निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आखिरकार 28 जुलाई, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं. रिपोर्टों से पता चलता है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहल दिन शुरुाआत काफी अच्छी रही है. बीतें दिन मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस के लिए पार्टी रखी थी. जहां बीटाउन के कई सारे स्टार्स को स्पॉट किया गया. 

आपको बता दें कि, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की मुख्य जोड़ी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को अपनी फिल्म की सफल शुरुआत का जश्न मनाने के लिए निर्देशक करण जौहर के आवास पर पहुंचते देखा गया. रॉकी के किरदार के लिए अपार प्यार पाने वाले रणवीर को अपनी लेम्बोर्गिनी में एंट्री करते देखा गया. टैलेंटेड एक्टर ने रात के लिए एक सफेद टी-शर्ट पहनना चुना, जिसे उन्होंने काली टोपी और फेस मास्क के साथ पेयर किया. दूसरी ओर, आलिया भट्ट पार्टी में थोड़ी देर से पहुंचीं. एक्ट्रेस पार्टी के लिए व्हाइट आउटफिट, डार्क मेकअप और खुले बालों में सुंदर लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिलचस्प बात यह है कि दीपिका पादुकोण सक्सेस पार्टी में अपने पति रणवीर सिंह और टीम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ शामिल हुईं. उन्हें अलग से जश्न के लिए करण जौहर के आवास पर पहुंचते देखा गया. एक्ट्रेस फ्लोरल-प्रिंटेड ग्रीन कलर के आउटफिट, न्यूड मेकअप और खुले हेयरस्टाइल में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. 

यह भी पढ़ें - Sanjay Dutt की इस हरकत से परेशान थीं उनकी मां, नरगिस दत्त को लगा था उनका बेटा है gay...

इसके अलावा, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस पार्टी करण जौहर के मुंबई आवास पर आयोजित की गई थी. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. आर्चीज की निर्देशक जोया अख्तर और ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी फिल्म की शानदार शुरुआत का जश्न मनाने के लिए टीम में शामिल हुए. पॉपुलर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जिन्होंने फिल्म के लिए आउटफिट्स डिजाइन की थीं को भी पार्टी के लिए केजेओ के घर पहुंचे देखा गया.