logo-image

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: साधना संग करण जौहर का है ये खास रिश्ता, एक्ट्रेस को डेडिकेट किया 'झुमका' गाना

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के जरिए करण जौहर लंबे समय बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं

Updated on: 13 Jul 2023, 01:44 PM

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लेकर हाजिर हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की शानदार जोड़ी है. दोनों की केमेस्ट्री को फैंस ने गली बॉय में खूब पसंद किया था. अब इस फिल्म में भी आलिया और रणवीर सिंह कमाल के लग रहे हैं. हाल में फिल्म का दूसरा गाना 'व्हॉट झुमका' (What Jhumka) रिलीज किया गया है. ये दिग्गज एक्ट्रेस साधना (Sadhna) की फिल्म 'साया' के गाने 'झुमके गिरा रे' से इंस्पायर है. करण जौहर ने ये गाना एक्ट्रेस साधना को डेडिकेट किया है. 

बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि करण जौहर का एक्ट्रेस साधना से एक खास रिश्ता है. फिल्म मेकर ने पहली बार इसका खुलासा किया है. करण जौहर ने बताया कि साधना रिश्ते में उनकी बुआ लगती हैं. वो करण जौहर के पिता यश जौहर को राखी बांधती थीं. पिता को राखी भाई बनाने के बाद करण उन्हें बुआ कहते थे ऐसे में वो उनकी खास हैं. इस खास रिश्ते को याद करते हुए करण जौहर ने साधना के हिट गाने को अपनी फिल्म में जगह दी है. 

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में 'झुमका गिरा रे' गाने को रिएक्रिट किया गया है. गाना रिलीज होते ही हिट हो चुका है. इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमेस्ट्री कमाल है. साथ ही फिल्म को लेकर भी फैंस के बीच जबरदस्त एक्टसाइटमेंट बनी हुई है. व्हॉट झुमका को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है. ओरिजनल गाना आशा भोंसले ने गाया था. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के जरिए करण जौहर लंबे समय बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 'ए दिल है मुश्किल' बनाई थी. फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी अहम रोल में हैं. ये एक लव स्टोरी फैमिली ड्रामा है जिसमें मॉडर्न कपल की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है.