logo-image

Rocky Aur Rani Box Office: रॉकी-रानी ने 6 दिन में कर डाली ताबड़तोड़ कमाई, 100 करोड़ क्लब भी दूर नहीं

Rocky Aur Rani Box Office: एक हफ्ते में ही 100 करोड़ क्लब पहुंच सकती है रॉकी-रानी, जानें टोटल कलेक्शन

Updated on: 03 Aug 2023, 10:27 AM

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Box Office: फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है. फिल्म ने रिलीज के बाद से धूम मचा रखी है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म लगातार चर्चा में है. एक टिपिकल बॉलीवुड ड्रामा लवर्स के लिए ये पहली पसंद बन गई है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रॉकी और रानी ने कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्म ने रिलीज के छठवें दिन कमाई से सबको चौंका दिया है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, आलिया भट्ट-रणवीर सिंह-स्टारर ने लगभग 67.12 करोड़ रुपये कमा लिए हैं छठे दिन फिल्म की कमाई 6.90 करोड़ रुपये रही. इसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 70 करोड़ पहुंच गया है. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बॉक्स ऑफिस पर औसत शुरुआत की थी. पहले दिन फिल्म ने केवल 11.1 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने 45.90 करोड़ रुपये कमा लिए थे. क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' से टक्कर लेते हुए फिल्म शानदार बढ़ोत्तरी कर रही है. ऐसे में कहा जा सकता है कि पिल्म जल्दी ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. 

इस साल बहुत कम हिंदी फिल्में हिट लिस्ट में शामिल हुई हैं. 'पठान' ने 543.05 करोड़ रुपये, द केरला स्टोरी ने 242.20 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की थी. ये दो ही हिंदी फिल्में हैं जिन्हें हिट में गिना जा सकता है. तू झूठी मैं मक्कार, आदिपुरुष और किसी का भाई किसी की जान ने भले 100 करोड़ कमाए हो लेकिन उनके हाई-फाई बजट को देखकर उन्हें हिट नहीं कहा जा सकता है. वहीं सारा अली खान की ज़रा हटके ज़रा बचके, 87.45 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ शानदार हिट साबित हुई थी. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सामने कई हॉलीवुड फिल्में भी हैं. इनमें ओपेनहाइमर, बार्बी और मिशन इम्पॉसिबल 7 सभी भारतीय सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. फैंस के सिर पर बार्बी और ओपेनहाइमर का भूत सवार है.