logo-image

10 years in Bollywood : Alia Bhatt ने ली ऐसी कसम, निभाना होगा 'मुश्किल'!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) की वजह से लगातार सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं.

Updated on: 19 Oct 2022, 02:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) की वजह से लगातार सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस को अक्सर फिल्मों के प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट भी किया गया. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. इस बीच हाल ही में आलिया को इंडस्ट्री में आए 10 साल (Alia Bhatt 10 years in bollywood) पूरे हो गए हैं. जिसकी खुशी में बीते दिन उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रेंड करा दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर एक वादा (Alia Bhatt promise) किया है. हालांकि, कुछ नेटिजन्स का कहना है कि उन्होंने कसम तो खा ली है, लेकिन उनके लिए इसे निभाना मुश्किल होगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बारे में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट (Alia Bhatt instagram post) के जरिए जानकारी दी है. जिसमें आलिया ने सनकिस्ड सेल्फी शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'आज 10 साल पूरे...और मैं बहुत आभारी हूं...हर एक दिन !!!...मैं वादा करती हूं बेहतर बनने का - गहरे सपने देखने का - और खूब मेहनत करने का !!!!! मैजिक के लिए धन्यवाद. प्यार प्यार और सिर्फ प्यार.' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, आलिया के फैंस से लेकर इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. साथ ही अपना वादा पूरा करने के लिए हिम्मत दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने साल 2012 में आयी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Alia Bhatt debut with student of the year) से अपना डेब्यू किया था. जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन लीड रोल में थे.  फिर एक्ट्रेस ने एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दी. वहीं, आने वाले दिनों में भी एक्ट्रेस (Alia Bhatt upcoming films) बॉलीवुड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Alia Bhatt in rocky aur rani ki prem kahani) के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Alia Bhatt in heart of stone) में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन इससे ज्यादा एक्साइमेंट लोगों को एक्ट्रेस के बच्चे के लिए है.