logo-image

Rocky aur Rani ki Prem Kahani: क्या ट्रेलर में रणवीर सिंह के साथ अन्नया पांडे ने भी किया डांस? आपने देखी झलक

रणवीर और अन्नया को साथ में देखना काफी दिलचस्प है, फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख रोल में हैं.

Updated on: 04 Jul 2023, 04:11 PM

New Delhi:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki Prem Kahani)  2023 की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है. सात साल बाद करण जौहर (Karan Johar) निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं और दर्शक निश्चित रूप से फिल्म से भरपूर ड्रामा और मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं. आज, टीम ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का अवेटेड ट्रेलर जारी किया है. नेटिजन्स रणवीर और आलिया की शानदार केमिस्ट्री की सराहना कर रहे हैं. गली बॉय के बाद यह जोड़ी फिर से एक हो गई है. दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर में अनन्या पांडे की भी एक छोटी सी झलक है ..

ट्रेलर में वह सब कुछ है जो करण जौहर की फिल्म के लिए जरूरी है! पारिवारिक ड्रामा से लेकर भावना, रोमांस और संघर्षों तक, यह मनोरंजन का एक परफेक्ट जरिया है. रणवीर और आलिया के पुराने रोमांस के अलावा, अनन्या की मौजूदगी ने हमारा ध्यान खींचा है. एक क्लिप में अनन्या और रणवीर एक पेप्पी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  रणवीर शिमरी जैकेट के साथ टी-शर्ट और शिमरी पैंट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, अनन्या रेड शिमरी कट-आउट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ऐसा लगता है कि यह गाना एक पार्टी नंबर हो सकता है क्योंकि इसमें वे एक क्लब में डांस करते नजर आ रहे हैं.

तुम क्या मिलो को मिला अच्छा रिसपॉन्स

वहीं रणवीर और अन्नया को साथ में देखना काफी दिलचस्प है, फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख रोल में हैं. नेटिज़न्स ट्रेलर पर प्यार बरसा रहे हैं और अब वे बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले हफ्ते की शुरुआत में, निर्माताओं ने पहला गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज़ किया था और यह तुरंत चार्टबस्टर्स में टॉप पर पहुंच गया.नए जमाने के शाहरुख खान और काजोल के रूप में रणवीर और आलिया ने इसमें सभी को प्रभावित किया.दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने अपनी बच्ची राहा के स्वागत के चार महीने बाद यह गाना शूट किया.