logo-image

Rocky Aur Rani ki Prem Kahani:'कश्मीर में अच्छा प्रदर्शन करेगी फिल्म,' थिएटर के मालिक ने बताई वजह

विकास धर ने आगे कहा है “कृपया सुनिश्चित करें कि यह उसी दिन रिलीज हो जिस दिन दुनिया भर में और बाकी भारत में रिलीज हो… पहली बार, हमारे पास एक ही समय में तीन हॉलीवुड फिल्में चल रही हैं.''

Updated on: 27 Jul 2023, 10:56 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) को रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बाकी है. दर्शक फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  इस बीच आईनॉक्स सिनेमा थिएटर के मालिक विकास धर का कहना है कि बड़ी हॉलीवुड फिल्में 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' (Barbie) को श्रीनगर में दर्शकों ने खूब पसंद किया, उन्हें विश्वास है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ यह गति जारी रहेगी क्योंकि फिल्म के निर्देशक करण जौहर के इस क्षेत्र में बहुत बड़ी फैन -फॉलोइंग है. 

थिएटर मालिक ने कहा कि उन्हें 21 जुलाई को फिल्म की रिलीज से लगभग चार-पांच हफ्ते पहले सिलियन मर्फी द्वारा निर्देशित ओपेनहाइमर के लिए अपील मिलनी शुरू हो गई थी. ग्रेटा गेरविग की "बार्बी" भी उसी दिन रिलीज हुई थी, जबकि टॉम क्रूज-स्टारर मिशन: इम्पॉसिबल 7 14 जुलाई को स्क्रीन पर आई थी.

'ओपेनहाइमर से ज्यादा चलेगी फिल्म'

विकास धर ने आगे कहा है “कृपया सुनिश्चित करें कि यह उसी दिन रिलीज हो जिस दिन दुनिया भर में और बाकी भारत में रिलीज हो… पहली बार, हमारे पास एक ही समय में तीन हॉलीवुड फिल्में चल रही हैं. हम इस सप्ताह आने वाली 'रॉकी और रानी...' का इंतजार कर रहे हैं. करण जौहर की कश्मीर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. मुझे लगता है कि उस (फिल्म) को भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए.'' मुझे लगता है कि यह फिल्म 'बार्बी' या 'ओपेनहाइमर' की तुलना में अधिक समय तक चलने वाली फिल्म होगी,''.  

एक वीडियो संदेश में, जौहर ने "रॉकी ​​और रानी..." के निर्माण के दौरान अपने प्यार और समर्थन के लिए धार के शिक्षाविद् पिता विजय धर और कश्मीर के लोगों के प्रति "अत्यधिक आभार" व्यक्त किया था. उन्होंने फिल्म के गाने "तुम क्या मिले" की शूटिंग की थी. फिल्म जो शुक्रवार को कश्मीर में रिलीज होगी. INOX सिनेमा कश्मीर का पहला मल्टीप्लेक्स है, जो 20 सितंबर को सोनावर क्षेत्र में खोला गया, इसके शुरुआती दिन में आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा दिखाई गई.