logo-image

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: 'हम तुम एक कमरे में बंद...,' सामने आई BTS वीडियो, इस बार और जबरदस्त है आलिया-रणवीर का रोमांस

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्माताओं ने विंटेज मेडली को रिलीज किया, जो ओ साथी चल, ये शाम मस्तानी, आज मौसम बड़ा बेईमान है, एक प्यार का नगमा है जैसी सदाबहार क्लासिक्स का खजाना है.

Updated on: 06 Sep 2023, 09:29 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) ने भारत में शानदार सफलता हासिल की है और विदेशी बाजारों में ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है. यह दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में से एक बन गई है. लीड जोड़ी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Ranveer Singh) and (Alia Bhatt) ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए काफी सराहना बटोरी है, जबकि धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के किरदारों की इमोशनल एकतरफा लव स्टोरी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है. 

फिल्म से कुछ अनदेखे सीन्स को रिवील किया गया है. इसमें पुरानी गानों का इस्तेमाल किया गया है, जिसने दर्शकों के लिए पुरानी यादों को पैदा कर दिया है. अब, फैंस की खुशी के लिए, फिल्म का पूरा विंटेज मेडली, पहले के अनदेखे सीन्स के साथ, रिलीज़ कर दिया गया है. इस रिलीज ने फैंस को उत्साहित कर दिया है और वे इस प्रिय फिल्म से और सरप्राइज के लिए उत्साहित हैं.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री है जबरदस्त

6 सितंबर को, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्माताओं ने विंटेज मेडली को रिलीज किया, जो ओ साथी चल, ये शाम मस्तानी, आज मौसम बड़ा बेईमान है, एक प्यार का नगमा है जैसी सदाबहार क्लासिक्स का खजाना है. ये हम तुम एक कमरे में बंद हो और आओ ना गले लगा लो ना पर फिल्माए गए अप्रकाशित सीन हैं. जोनिता गांधी और शाश्वत सिंह द्वारा गाया गया यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला मिश्रण, रोमांस के सुनहरे युग को श्रद्धांजलि देता है और पुरानी यादों का स्पर्श जोड़ता है.

 

इन बोनस सीन्स में, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री जबरदस्त तीव्रता के साथ झलकती है. डायरेक्टर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फराह खान और पूरी टीम का आभार जताया है. उन्होंने लिखा, “हमारे साथ पुरानी यादों, प्रेम और भावनाओं की राह पर!!! धन्यवाद @फ़राहखानकुंदर, आप बिल्कुल सर्वश्रेष्ठ हैं!!! हमारे लिए ऐसा करने के लिए धन्यवाद! सारेगामा कारवां मेडले वीडियो (आप सभी के लिए कुछ बोनस दृश्यों के साथ) अब उपलब्ध है!