News Nation Logo

Aston Martin expired insurance : Ranveer Singh के पास नहीं हैं पैसे, फिर भी कर रहे दिखावा!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Oct 2022, 04:23:24 PM
ranveer singh aston martin

रणवीर सिंह की कार का इंश्योरेंस हो गया है एक्सपायर? (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए मशहूर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीते दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से लगातार चर्चा में आ गए थे. जिसके लिए उन्हें फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ खूब ट्रोल (Ranveer Singh trolled) भी किया गया था. फिलहाल तो ये मामला शांत हो गया है. लेकिन इस बीच हाल ही में एक्टर से जुड़ी जो खबर (Ranveer Singh car license expired) सामने आ रही है, उसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि एक्टर के पास पैसे नहीं हैं, लेकिन फिर भी वो दिखावा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि ये मामला तब से चर्चा में आ गया है, जब से उनकी कार के इंश्योरेंस डिटेल (Ranveer Singh aston martin insurance) का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें साफ दिख रहा है उनका इंश्योरेंस 28 जून, 2020 को ही एक्सपायर हो चुका है. इसका स्क्रीनशॉट शेयर कर एक ट्वीटर यूजर ने रणवीर सिंह पर गंभीर एक्शन लिए जाने की मांग की. ये मामला सामने आने के बाद एक्टर को बिना इंश्योरेंस रिन्यू कराए कार इस्तेमाल किए जाने पर ट्रोल किया जा रहा है. गौरतलब है कि एक्टर को अक्सर उनकी इस कार एस्टन मार्टिन (Ranveer Singh aston martin) में देखा जाता है, जिसकी कीमत 3.9 करोड़ (Ranveer Singh aston martin cost) रुपये हैं. लेकिन खुद पर लग रहे आरोपों पर फिलहाल रणवीर की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

अब बात कर ली जाए रणवीर के वर्कफ्रंट (Ranveer Singh upcoming movies) की तो आने वाले दिनों में वो कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'सिम्बा 2', 'अंदाज अपना अपना 2', 'सर्कस', 'अन्नियन' का नाम शामिल है. दर्शकों एक्टर की इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. रणवीर (Ranveer Singh last movie) आखिरी बार फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में दिखाई दिए थे. हालांकि, उनकी ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं. 

First Published : 18 Oct 2022, 04:23:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.