logo-image

Alia Bhatt ने टाइट कपड़ों में बड़ी खूबसूरती से छिपाया अपना बेबी बंप, तस्वीरें वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Alia Bhatt Darlings) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, तो एक्ट्रेस का तस्वीरें शेयर करना भी बनता है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने किस तरह से टाइट कपड़ों में अपना बेबी बंप छिपाया है.

Updated on: 26 Jul 2022, 06:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी की जाती हैं. ऐसे में अब जबकि हाल ही में आलिया की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Alia Bhatt Darlings) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तो एक्ट्रेस का तस्वीरें (Alia Bhatt latest photos) शेयर करना भी बनता है. उन्होंने ऐसा ही किया है, लेकिन उनकी पोस्ट में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने किस तरह से टाइट कपड़ों में अपने बेबी बंप (Alia Bhatt baby bump) को छिपाया है. जो इस समय चर्चा का विषय बन गया है. लोग इन तस्वीरों (Alia Bhatt latest look) पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Alia Bhatt instagram page) से शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने येलो कलर का कोट-पैंट ब्लैक टॉप के साथ स्टाइल किया है. वहीं, इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है. उनका लुक दिखने में काफी अमेजिंग लग रहा है. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में इस तरह पोज किया है, जिससे उनका बेबी बंप बिल्कुल भी कैमरे में कैद नहीं हुआ है. इसके साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'मैं पोज करती हूं...आप डार्लिंग्स का ट्रेलर देखो.' फैंस को आलिया की ये तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

आपको बताते चलें कि इसके अलावा उनका बयान (Alia Bhatt on being parents) भी चर्चा में है. जिसमें उन्होंने बात की है कि वे अपने होने वाले बच्चे के लिए कैसे पेरेंट्स बनेंगे. उन्होंने कहा, "रणबीर और मैं काफी अलग हैं, मेरा मतलब है कि मुझे बहुत सारी प्लानिंग करना पसंद है. जबकि वह बस इसे जीना, इसके बारे में सपने देखना और इसे अनुभव करना पसंद करते हैं. लेकिन हम इस चीज में एक जैसे हैं कि हम हर दिन से कुछ-न-कुछ सीखते हैं. लेकिन उम्मीद है अच्छे होंगे. हम केवल बेस्ट चाहते हैं."

खैर, बात कर ली जाए आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों (Alia Bhatt upcoming movies) की तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इनमें से कुछ तो इसी साल रिलीज होंगी, जबकि कुछ अगले साल देखने को मिलेंगी.