logo-image

RARKPK: रिलीज के एक दिन बाद ही लीक हो गई रणवीर-आलिया की फिल्म, घर बैठे HD में देख रहे लोग

RARKPK: रिलीज के एक दिन बाद ही लीक हो गई रणवीर-आलिया की फिल्म, घर बैठे HD में देख रहे लोग

Updated on: 29 Jul 2023, 04:28 PM

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Leak:  बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हाल में रिलीज हुई है.  करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 28 जुलाई को सिनेमाघरो में दस्तक दी थी. दर्शक फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. जबरदस्त फैमिली ड्रामा से भरपूर एक कंप्लीट बॉलीवुड लव स्टोरी को खूब प्यार भी मिल रहा है. रिलीज के बाद फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन रॉकी और रानी....ने 11.10 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी. इस बीच खबर आई है कि रॉकी और रानी ऑनलाइन लीक हो गई है. मेकर्स को इस खबर से बड़ा झटका लग सकता है. 

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉकी और रानी रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ही पाइरेसी का शिकार हो गई है. फिल्म को कुछ आपत्तिजनक तत्वों ने ऑनलाइन लीक कर दिया है. इतना ही नहीं पूरी फिल्म ही यूट्यूब और बाकी साइट्स पर लीक की गई है. ये HD में उपलब्ध है जिसे लोग घर बैठे डाउनलोड करके जमकर देख रहे हैं. फिल्म के एचडी प्रिंट लीक किए गए हैं और ये कई पायरेसी वेबसाइटों पर उपलब्ध है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म को 1080p और 720p सहित कई रिज़ॉल्यूशन में 7 वेबसाइटों पर प्रसारित किया जा रहा था. बॉलीवुड फिल्म के अलावा, सुपरस्टार पवन कल्याण और साईं तेज धरम की तेलुगु फिल्म 'ब्रो' भी मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. अवैध रुप से लोग इसका आनंद ले रहे हैं. 

करण जौहर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से करीब 7 साल बाद डायरेक्शन में कदम रखा है. फिल्म की तुलना जौहर की ही ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम से की जा रही है.