logo-image

उपेंद्र कुशवाहा पर टिप्‍पणी को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज

आरएलएसपी नेताओं ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उपेंद्र कुशवाहा की छवि को धूमिल किया है और मांग की है कि कंगना रनौत के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए

Updated on: 18 Dec 2020, 06:45 PM

नई दिल्ली:

आरएलएसपी (RLSP) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) पर अपमानजनक ट्वीट के लिए पटना सिविल कोर्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. आरएलएसपी नेता श्यामबिहारी सिंह और फज़ल इमाम ने आज उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर पर उनके अपमान के खिलाफ दीवानी अदालत में शिकायत दर्ज की. आरएलएसपी नेताओं ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उपेंद्र कुशवाहा की छवि को धूमिल किया है और मांग की है कि कंगना रनौत के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: एनसीबी के समन का करण जौहर ने दिया ये जवाब

बीते दिनों कंगना रनौत ने एक ट्विटर अकांउट से आरएलएसपी की चुनावी रैली की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें आरएलएसपी (RLSP) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) सहित अन्‍य नेताओं को लुटियंस लिबरल, जिहाद, आजाद कश्मीर, कम्युनिस्ट, खालिस्तान तथा अर्बन नक्सल आदि संज्ञाएं दी गई थीं. उन्‍हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्‍य बताया गया था.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने Photo शेयर कर लिखा, 'मस्तानी कभी नहीं झुकी'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्वीट के बाद आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी एक खिलाफ ट्वीट किया करते हुए लिखा था, 'रालोसपा द्वारा आयोजित चुनावी सभा की तस्वीर का दुरुपयोग करने से आपको राजनीति की पाठशाला में प्रवेश मिल जाएगा. कंगना रनौत जी, क्या आपको इतनी समझ है ?' बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में ट्विटर पर किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने पर कंगना को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.