logo-image

यह फिल्म बप्पी लहड़ी को श्रद्धांजलि देने का महज एक तरीका: रितुपर्णा सेनगुप्ता

यह फिल्म बप्पी लहड़ी को श्रद्धांजलि देने का महज एक तरीका: रितुपर्णा सेनगुप्ता

Updated on: 21 Jan 2023, 04:05 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ने एक नई फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे वह दिवंगत संगीत निर्देशक बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि के रूप में टैग करती हैं।

फिल्म के दो शेड्यूल पहले ही पूरे हो चुके हैं और शूटिंग का आखिरी चरण एक हफ्ते में पूरा होना है, जिसके लिए रितुपर्णा फिलहाल मुंबई में हैं।

राजन लल्लन पुरी द्वारा निर्देशित, अनटाइटल्ड फिल्म एक डार्क कॉमेडी है, और इसमें गोविंद नामदेव, राजपाल यादव, प्रेम चोपड़ा, अनूप जलोटा और नवोदित अंजुमन भी हैं।

अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर, रितुपर्णा ने कहा, इस फिल्म में एक बहुत ही मजबूत लेकिन दिलचस्प विषय है, जो हमें आमतौर पर डार्क कॉमेडी शैली में देखने को नहीं मिलता है।

उन्होंने कहा, स्वर्गीय बप्पी लहरी ने इस फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया था, जो उनकी आखिरी फिल्म भी है, जिसमें उन्होंने म्यूजिक दिया है, इसलिए मैं इस फिल्म को मना करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। यह फिल्म उन्हें श्रद्धांजलि देने का एक तरीका भी है। अभी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित थी।

उन्होंने कहा, दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी, उनकी बेटी रेमा लाहिरी और उनके दामाद गोविंद बंसल द्वारा सह-निर्मित है।

इस बीच, रितुपर्णा की हालिया हिंदी फीचर फिल्म इत्तर पूरी हो चुकी है, साथ ही अरबाज खान और महेश मांजरेकर के साथ एक और हिंदी फीचर फिल्म काल त्रिघोरी भी रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा, वह चंदन रॉय सान्याल के साथ एक बंगाली एजी लव स्टोरी फिल्म नमक में भी दिखाई देंगी और उसके बाद रितेश देशमुख के साथ कबीर लाल की फिल्म अंतर ²ष्टि में भी दिखाई देंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.