logo-image

ऋत्विक धनजानी ऑडियो शो बुरी नजर को लेकर बेहद उत्साहित

ऋत्विक धनजानी ऑडियो शो बुरी नजर को लेकर बेहद उत्साहित

Updated on: 05 Sep 2021, 04:25 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता ऋत्विक धनजानी पहली बार एक ऑडियो शो- बुरी नजर से जुड़े हैं। उनका कहना है कि उनके लिए यह अनुभव अनूठा था और उन्हें यह बहुत पसंद आया।

उन्होंने ऑडिबल पर एक ऑडियो शो करने के अपने अनुभव के बारे में शेयर किया कि, मैं कभी भी ऐसे शो का हिस्सा नहीं रहा हूं, जहां आप अपनी आवाज का इस्तेमाल सिर्फ मॉड्युलेट करने के लिए कर रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि दर्शकों के पास सही तस्वीर है, जिसे आप कलाकार के रूप में चित्रित करना चाहते हैं।

बुरी नजर सयानी गुप्ता, ऋत्विक धनजानी और सुप्रिया पाठक कपूर अभिनीत एक थ्रिलर है। यह एक मां, बेटी और एक लड़के के बीच की कहानी है जिससे उसे प्यार हो जाता है।

उन्होंने कहा, लड़की (सयानी) और लड़के के बीच का रिश्ता, जो मेरे द्वारा निभाया गया संजय है। वह रिश्ता कैसा होता है जब यह कीड़ों का डिब्बा खोलता है, जो पूरी तरह से अंधविश्वास से प्रेरित है। क्या सच है, क्या नहीं है उसमें सच है? क्या ऐसा हो रहा है? क्या ऐसा कभी होता है? इन सबके लिए आपको कहानी सुननी होगी और फिर अपने लिए निर्णय लेना होगा।

पवित्र रिश्ता अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें यह परियोजना कैसे मिली और उन्होंने इसे क्यों स्वीकार किया। मुझे लगता है कि छह महीने पहले जब ऑडिबल मेरे पास यह कहते हुए पहुंचा था कि वे चाहते हैं कि मैं एक श्रृंखला का हिस्सा बनूं। वास्तव में, मुझे उनके साथ एक और श्रृंखला करनी थी, मैं एक साथ दो स्क्रिप्ट पढ़ रहा था।

मुझे याद है फिल्म एविल आई का ट्रेलर देखना और मुझे यह दिलचस्प लग रहा था और साथ ही जब वे एविल आई का हिंदी वर्जन करने के लिए मेरे पास पहुंचे थे। मैं इस स्क्रिप्ट के बारे में उत्साहित था।

ऋत्विक का कहना है कि वह सुप्रिया पाठक के साथ दूसरी बार काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

मैं बेहद खुशकिस्मत हूं कि मैं उन चंद लोगों में से हूं, जिन्हें सिर्फ एक साल में दो बार सुप्रिया पाठक के साथ काम करने का मौका मिला है। कार्टेल जो अभी रिलीज हुई थी, और बुरी नजर जो अब रिलीज होने जा रही है। सयानी एक शानदार कलाकार हैं। मैंने उनका बहुत काम देखा है। इसलिए, दोनों के साथ काम करना बहुत अच्छा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.