logo-image

गणेश चतुर्थी के मौके पर Ritesh Deshmukh ने खरीदी ये कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) ने भी बड़ी खरीदारी के साथ मनाई गणेश चतुर्थी.

Updated on: 02 Sep 2022, 04:22 PM

New Delhi:

कोरोना वायरस पैन्डेमिक की वजह से दो साल के बाद, इस साल लोग गणेश चतुर्थी को बडे़ ही उत्साह के साथ मना रहे हैं. बी टाउन में भी कई सारे स्टार्स ने अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया और ये त्योहार मनाया. साथ ही बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) ने भी बड़ी खरीदारी के साथ इस त्योहार को मनाया. बता दें कि इस जोड़े ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने लिए बिल्कुल नई बीएमडब्ल्यू आईएक्स (BMW iX) इलेक्ट्रिक कार खरीदी है.

दरअसल, दोनों को बुधवार शाम अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के गणपति समारोह में अपने बच्चों के साथ जर्मन कार चलाते हुए देखा गया था. यह जोड़ी का टेस्ला एक्स (Tesla x) के बाद दूसरा इलेक्ट्रिक वाहन है. एक पॉपुलर पैपराजी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) जब अर्पिता खान के गणपति समारोह के लिए पहुंचे तो उन्हें एक मैरून नई बीएमडब्ल्यू चलाते हुए देखा गया. अपने परिवार के साथ घर के अंदर घूमने से पहले दोनों ने कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं. जल्द ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और नेटिज़न्स ने रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को उनकी नई कार के लिए बधाइयां भी दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - मुश्किल में पडे़ Kamal R Khan: 5 सितंबर को कोर्ट में होंगे पेश

आपको बता दें कि, बीएमडब्ल्यू आईएक्स जर्मन ऑटोमेकर की एक इलेक्ट्रिक कार है, जिसकी कीमत पूरे भारत में 1.16 करोड़ रुपये से अधिक है. मुंबई में, कार की ऑन-रोड कीमत ज्यादातर भागों में लगभग ₹1.43 करोड़ आती है. यह कार iX का अब तक का पहला ऑल-इलेक्ट्रिक वेरिएंट है. जेनेलिया डिसूजा ने इससे पहले 2017 में रितेश को उनके जन्मदिन पर एक टेस्ला मॉडल एक्स गिफ्ट किया था.