logo-image

एक बार फिर दिखेगी रितेश और जेनेलिया की जोड़ी, गाने का वीडियो हुआ रिलीज

रितेश ने रविवार को अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो शेयर किया.

Updated on: 02 Dec 2018, 01:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रितेश और जेनेलिया देशमुख की जोड़ी. इस स्टार कपल ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और पर्दे पर धमाल मचाया. काफी समय से जेनेलिया फिल्मों से दूर हैं. अब दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. रितेश और जेनेलिया एकबार फिर साथ नजर आएंगे. रितेश- जेनेलिया अपनी आने वाली मराठी फिल्म 'मौली' के होली गीत 'धुवुन ताक' में साथ नजर आएंगे. दोनों ने चार साल बाद साथ काम किया है.

रितेश ने रविवार को अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है.

उन्होंने ट्वीट किया, "नया गीत जारी हुआ. 'धुवुन ताक'- चार साल बाद बाइको (पत्नी) जेनेलिया के साथ काम किया, पर्दे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है." जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म 'लाइ भारी' के फेस्टिव ट्रैक में अतिथि भूमिका निभाई थी.

'तेरे नाल लव हो गया', 'तुझे मेरी कसम' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी. रियान और राहील नाम के उनके दो बेटे हैं. आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित 'मौली' 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)