logo-image

Riteish-Genelia में हो गई है खटपट! पोस्ट में कहा- 'रिश्ते में सम्मान जरूरी लेकिन...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Deshmukh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

Updated on: 01 Jan 2022, 03:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Deshmukh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है कि आखिर उन्होंने अपने पोस्ट में ऐसा क्यों कहा. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही उनके इस पोस्ट को काफी शेयर भी किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Genelia Deshmukh (@geneliad) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक रील शेयर किया है. जिसमें वो एक डायलॉग की लिप्सिंग करती नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आप किसी को आपका सम्मान करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, लेकिन आप अपने अनादर से इंकार जरूर कर सकते हैं. इस नोट के साथ 2022 में कदम रखते हैं. इसके लिए इंतज़ार नहीं कर सकती. हमारे परिवार की ओर से आपको नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं- फ्लैश, रियान, राहिल, रितेश और मैं."

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Genelia Deshmukh (@geneliad) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि जेनेलिया (Genelia Deshmukh) अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वेकेशन पर गई हैं. जहां से उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस वेकेशन इंज्वॉय करती दिख रही हैं. उनका ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Deshmukh) फिलहाल काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है. लेकिन अब वो नए साल के साथ एक बार फिर फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं. जेनेलिया आने वाले दिनों में फिल्म 'जाने क्या तूने कहीं' (Jane Kya Tune Kahi) में दिखने वाली हैं. फैंस को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं, बात करें रितेश देशमुख की तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में दिखेंगे. इसके अलावा एक्टर 'ककुड़ा' (Kakuda) और 'विस्फोट' (Visfot) में लीड रोल निभाएंगे.