logo-image

Ritesh Deshmukh Family: जेनेलिया की मां जीनत डिसूजा को अपनी मां मानते हैं रितेश देशमुख, सास के जन्मदिन पर जताया प्यार

हाल ही में, जेनेलिया की मां के जन्मदिन पर, रितेश ने जेनेलिया और उनकी मां की एक दिल छू लेने वाली पुरानी तस्वीर शेयर की. साथ ही, अपनी सासु मां को जन्मदिन की बधाई दी. 

Updated on: 08 Dec 2023, 08:23 AM

New Delhi:

Ritesh Deshmukh Post For Mother in law: रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. शादी के कई सालों और दो बच्चों के बाद भी उनका एक-दूसरे के लिए प्यार बरकरार है. यह जोड़ी लगातार अपने फैंस को अपनी डे-टु-डे लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. जिससे पता चलता है कि, दोनों एक्टर्स एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. हाल ही में, जेनेलिया की मां के जन्मदिन पर, रितेश ने जेनेलिया और उनकी मां की एक दिल छू लेने वाली पुरानी तस्वीर शेयर की. साथ ही, अपनी सासु मां को जन्मदिन की बधाई दी. 

रितेश देशमुख ने अपनी सास को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं
7 दिसंबर को जेनेलिया देशमुख की मां जेनेट डिसूजा ने अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके प्यारे दामाद ने उनके लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया. रितोश ने अपनी और  जेनेलिया की शादी की एल्बम से तस्वीरें शेयर की और अपनी सासु मां को जन्मदिन की बधाई दी. इस स्पेशल डे पर दिल छू लेने वाले भाव में, डैशिंग अभिनेता और जेनेलिया के जीवनसाथी रितेश देशमुख ने अपने विवाह एल्बम से एक यादगार पल को आउट किया. प्यार के साथ रितेश ने लिखा, "एक फ्रेम में बहुत सारी सुंदरता!!!! जन्मदिन मुबारक हो, माँ... हमेशा हमारे लिए मौजूद रहने के लिए धन्यवाद. मैं आपके लिए असीमित खुशी, भरपूर प्यार, अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

जेनेट डिसूजा ने शालीनता से जवाब देते हुए कहा, "बहुत बहुत धन्यवाद, राजाबेटा... जब भी मुझे आपकी जरूरत होती है तो आप हमेशा मौजूद रहते हैं."

जेनेलिया ने ऐसे किया अपनी मां को जन्मदिन पर विश 
जाने तू या जाने ना की एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सबसे प्यारी तस्वीर के साथ अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, "जब मैं एक छोटी लड़की थी, तो मैं बस यही चाहती थी कि मैं बड़ी होकर अपनी माँ की तरह बनूँ - एक हाउसवाइफ और फिर भी एक प्रोफेशनल बनने की उनकी क्षमता, उनकी संवेदनशीलता, आने वाली हर बाधा पर विजय पाने की उनकी ताकत उसका तरीका, वह खुशी जो वह अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए लेकर आई, और उनकी बच्चे जैसी पर्सनैलिटी जिसने लोगों को उनके साथ होने पर मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया. मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी मां पर दाग लगाने में कामयाब हो पाऊंगी, लेकिन मैं इतना जानती हूं कि मैं उनकी बेटी हूं और यह मेरे लिए अब तक का सबसे बड़ा सम्मान है. जन्मदिन मुबारक हो मम्मा - आप मेरी पूरी दुनिया हैं. तुम्हारे बिना एक दिन भी नहीं चल सकता."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

रितेश-जेनेलिया की शादी
इस बीच, 3 फरवरी, 2012 को ऑफिशियल तौर पर शादी करने से पहले जेनेलिया और रितेश नौ साल तक रोमांटिक रिश्ते में थे. 'मस्ती' और 'तुझे मेरी कसम' जैसी फिल्मों में उनके ऑन-स्क्रीन सहयोग ने उनकी केमिस्ट्री को शो किया. अभी हाल ही में, उन्होंने रितेश की पहली निर्देशित फिल्म, वेद में अपनी ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसने अपनी रिलीज के बाद दर्शकों से तारीफें मिली और ब्लॉकबस्टर साबित हुई.