logo-image

Happy Birthday Genelia D'Souza: रितेश देशमुख ने जेनेलिया के लिए शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, ऐसे किया विश

Genelia D'Souza Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख आज अपने बर्थडे मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस को उनके पति रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर विश किया है. 

Updated on: 05 Aug 2023, 06:20 PM

New Delhi:

Ritesh Deshmukhs Post For Genelia D'Souza: रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख न केवल बॉलीवुड में बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी पसंदीदा जोड़ी हैं. वे अपनी प्यारी केमेस्ट्री और मजाकिया नोक-झोंक से अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करने में कभी असफल नहीं होते हैं. दिल को खुश करने वाली रील बनाने से लेकर एक-दूसरे के साथ लवली-डवी तस्वीरें शेयर करने तक, रितेश और जेनेलिया लंबे समय से अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए कपल गोल्स देते रहते हैं. अब, जेनेलिया के जन्मदिन के अवसर पर, रितेश ने पत्नी के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है और जन्मदिन जेनेलिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. 

रितेश देशमुख का पत्नी जेनेलिया के लिए पोस्ट

 जेनेलिया के जन्मदिन के अवसर पर, रितेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर डाली. एक्टर के साथ शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में, स्टार जोड़ी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. जहां जेनेलिया कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं और आंख मार रही हैं, वहीं रितेश को उनकी आंखों में प्यार के साथ देखते हुए देखा जा सकता है. अपनी 'लाइफलाइन' और 'सबसे बड़े चीयरलीडर' के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए, अभिनेता ने लिखा, “मेरे सबसे अच्छी दोस्त, मेरे सबसे कठोर आलोचक, मेरे कट्टर समर्थक, अपराध में मेरे साथी, मेरे सबसे बड़ी चीयरलीडर, मेरी लाइफलाइन, मेरी हर चीज- शुभकामनाएं. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ. मेरे जीवन को समृद्ध बनाने के लिए धन्यवाद, मेरी कॉन्सटेंट बने रहने के लिए धन्यवाद.. माझी बायको.. माझी वेद !!! मैं तुमसे प्यार करता हूँ #हैप्पीबर्थडेजेनेलिया.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

रितेश के फैंस और उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स बर्थडे गर्ल (Genelia D'spuza Birthday) पर अपना प्यार बरसाने के लिए उनके कमेंट सेक्शन में उमड़ पड़े. धमाल अभिनेता की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, रिया चक्रवर्ती ने कमेंट किया, "जन्मदिन मुबारक हो ब्यूटी". अमृता खानविल्कर ने कमेंट कर लिखा “उसे जन्मदिन की शुभकामनाएँ…कितनी प्यारी है.” अभिनेता-कॉमेडियन सिद्धार्थ जाधव ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे वाहिनी. "वहीं, कपल की फोटो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कमेंट किया, "मेरी पसंदीदा जोड़ी." एक अन्य ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया , "शानदार जोड़ी." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी 

रितेश और जेनेलिया (Ritesh Genelia Love Story) ने साल 2003 में रोमांटिक ड्रामा 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म के सेट पर उन्हें प्यार हो गया और तब से वे साथ हैं. एक दशक से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, इस जोड़े ने फरवरी 2012 में शादी कर ली थी. उनके दो बेटे हैं, राहिल और रियान. इस जोड़ी को आखिरी बार मराठी फिल्म 'वेद' में देखा गया था, जो दिसंबर 2022 में रिलीज हुई थी.