logo-image

जेनेलिया के लिए स्टाइलिस्ट बने रितेश देशमुख, Video हुआ वायरल

जेनेलिया के पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) उनका काफी साथ दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर जेनेलिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रितेश अपनी घायल पत्नी जेनेलिया के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बने नजर आ रहे हैं

Updated on: 18 Mar 2021, 10:29 AM

highlights

  • रितेश-जेनेलिया का वीडियो वायरल
  • वीडियो में रितेश हेयर स्टाइलिस्ट बने नजर आ रहे हैं
  • वीडियो में रितेश, जेनेलिया के चोटी करते हुए नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर फैंस को साफ-साफ दिखाई देती है. बीते दिनों स्केटिंग करते वक्त जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) गिर गई थीं जिसके कारण उनके हाथ फैक्टर हो गया था. ऐसे में जेनेलिया के पति रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) उनका काफी साथ दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर जेनेलिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रितेश अपनी घायल पत्नी जेनेलिया के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बने नजर आ रहे हैं. वीडियो में रितेश, जेनेलिया के चोटी करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला को मम्मी ने भेजी विराट कोहली की Photo, एक्ट्रेस ने फैंस से पूछा ये सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है, जो मुझे मेरे सबसे ज्यादा खराब समय में भी प्यार करे.' दोनों के इस वीडियो लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस और सेलेब्स इस पर कमेंट करते हुए जेनेलिया-रितेश के बीच की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में, बच्चों के साथ स्केटिंग सीखने की कोशिश के दौरान जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की बायीं हाथ में चोट लग गई थी. 

यह भी पढ़ें: Video: आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की ये वजह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि भले ही लोग सफलता की कहानियों को साझा करने के लिए मंच का उपयोग करते हैं, लेकिन वह खराब समय में भी इसका उपयोग करना चाहती हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर जेनेलिया और रितेश की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 17 दिसंबर 1978 को जन्में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आखिरी बार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में दिखाई दिए थे. फिल्म लॉकडाउन से कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी. जिस वजह से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

(इनपुट- आईएएनएस)