logo-image

रितेश देशमुख ने मां की पुरानी साड़ी से बनवाए दिवाली के कपड़े, देखें Video

इस वीडियो की खास बात यह है कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) वीडियो में अपने दोनों बच्चों के साथ एक जैसा कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं

Updated on: 14 Nov 2020, 04:13 PM

नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali 2020) के खास मौके पर सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी अपने बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को दिवाली की बधाई दी है. इस वीडियो की खास बात यह है कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) वीडियो में अपने दोनों बच्चों के साथ एक जैसा कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं. कुर्ता पजामा उन्होंने अपनी मम्मी की साड़ी से बनवाया है.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि कपूर को किया याद, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मां की पुरानी साड़ी, बच्चों के लिए दिवाली के नए कपड़े. हैप्पी दिवाली.' इस वीडियो में हमेशा की तरह रितेश का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में रितेश की मां साड़ी को हवा में लहराती हैं. और उसी रंग के कपड़े पहने रितेश देशमुख और उनके बच्चे वीडियो में नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने दिवाली पर फैंस को दिया तोहफा, फिल्म 'राम सेतु' का शेयर किया पोस्टर

बच्चों के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के इस प्यारे से वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर कमेंट करते हुए रितेश की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें दिवाली की बधाई दे रहे हैं. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर रितेश के 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आए थे.