logo-image

रितेश देशमुख ने जेनेलिया का उड़ाया मजाक, वायरल हुआ मजेदार Video

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और रितेश का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जसमें दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है

Updated on: 10 Jul 2021, 11:46 AM

highlights

  • रितेश देशमुख ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • वीडियो में रितेश और जेनेलिया नजर आ रहे हैं
  • दोनों के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ मस्ती भरे वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और रितेश का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जसमें दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में पहले जेनेलिया की फिल्म 'जाने तू या जाने ना' का डायलॉग आता है, जिसमें वे कहती हैं, 'कॉलेज के 5 साल कहां निकल गए पता ही नहीं चला'. जिस पर रितेश मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'रील्स पे बेटा रील्स पे'. जेनेलिया और रितेश के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी देखें: दीपिका कक्कड़ का सूट कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ऐसे ही मजेदार वीडियोज से फैंस का दिल जीतते रहते हैं. रितेश देशमुख अपने अभिनय के अलावा अपने ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कई फनी वीडियोज से भरा पड़ा है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

यह भी पढ़ें: करीना-सैफ के छोटे बेटे के नाम का हुआ खुलासा, नाना रणधीर कपूर ने किया कंफर्म

बता दें कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) सबसे पहले फिल्म ‘तुझे मेरी कसम' में साथ में नजर आए थे. इस फिल्म के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई और फिर शादी. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने इस फिल्म के बाद 'जाने तू या जाने ना', 'चांस पे डांस', 'फोर्स' और 'तेरे नाल लव हो गया' सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मराठी फिल्में भी की हैं. वहीं आखिरी बार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे.