logo-image

Deepika Padukone संग प्यार में डूबने को परेशान हुए Riteish Deshmukh!

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी फिल्मों के साथ-साथ तस्वीरों या वीडियो के चलते भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसमें एक्टर दीपिका पादुकोण के प्यार के लिए परेशान दिख रहे हैं.

Updated on: 03 May 2022, 07:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी फिल्मों के साथ-साथ तस्वीरों या वीडियो के चलते भी चर्चा में रहते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से कुछ-न-कुछ शेयर करते रहते हैं. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. हाल ही में उनकी (Riteish Deshmukh viral video) एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर लग रहा है कि एक्टर दीपिका पादुकोण (Riteish Deshmukh Deepika Padukone) के प्यार के लिए परेशान हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिसे देखकर लोग हैरान हैं. 

बता दें कि रितेश की ये वीडियो उनके ही इंस्टाग्राम पेज (Riteish Deshmukh instagram page) से वायरल हो रही है. जिसमें पहले तो दीपिका की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' से उनका डायलॉग चलता है. जिसमें सुनाई पड़ता है, 'मैं तुम्हारे साथ और देर नहीं रुक सकती. क्योंकि ऐसा किया तो मुझे तुमसे प्यार हो जाएगा'. इस डायलॉग के बाद पीछे डायलॉग आता है, 'तो करना'. बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी रितेश ने ये फनी वीडियो (Riteish Deshmukh funny video) बनाया है. जिसे देखकर लोगों की हंसी निकल जा रही है. एक्टर ने अपनी ये वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'प्यार परेशान'. जिस पर रिएक्शन देते हुए तमाम लोगों ने फनी वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

खैर, अगर बात करें रितेश के वर्कफ्रंट (Riteish Deshmukh upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'ककुड़ा', 'विस्फोट', 'मिस्टर मम्मी' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. आपको बताते चलें कि बीते दिनों ही एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर मम्मी' (Mister Mummy poster release) का पोस्टर भी रिलीज किया गया था. जिसमें एक्टर बेबी बंप (Riteish Deshmukh baby bump) के साथ दिखाई दिए थे. रितेश को इस तरह देख फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है. बता दें कि इस फिल्म में रितेश की वाइफ जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. पोस्टर रिलीज के दौरान जेनेलिया का लुक भी देखने को मिला था.