logo-image

Genelia Deshmukh के साथ Riteish ने कर दी थी ऐसी हरकत, रिश्ता टूटने की आ गई थी नौबत!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) की जोड़ी का हर कोई दिवाना है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक मौका ऐसा भी आया था, जब रितेश ने कुछ ऐसा कर दिया था कि उससे इनके रिश्ते में दरार आ सकती थी.

Updated on: 29 Dec 2021, 08:36 AM

New Delhi:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ियों में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) की जोड़ी भी शामिल है. दोनों की लव स्टोरी तो हर कोई जानता है कि इनके प्यार की कहानी बिल्कुल फिल्मी है. जहां पहले तो जेनेलिया को रितेश काफी घमंडी लगे. लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों ने एक-दूसरे को समझा. जिसके बाद प्यार हुआ, इकरार भी हुआ और फिर शादी हो गई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक मौका ऐसा भी आया था, जब रितेश (Riteish Deshmukh) ने कुछ ऐसा कर दिया था कि उससे इनके रिश्ते में दरार आ सकती थी. जी हां, अगर ऐसा होता तो आप इस प्यारी जोड़ी को साथ नहीं देख पाते. आज हम आपको इस आर्टिकल में उसी किस्से के बारे में बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जैसा कि आप जानते हैं कि रितेश (Riteish Deshmukh) काफी मज़ाकिया हैं. अपने व्यवहार के अनुसार ही एक बार उन्होंने जेनेलिया  (Genelia Deshmukh) के साथ कुछ मज़ाक करने का सोचा. जिसके बाद उन्होंने जेनेलिया को मैसेज भेजा कि चलो अलग हो जाते हैं. रितेश का ये मैसेज देखकर जेनेलिया पहले तो हैरान रह गई थी. फिर जेनेलिया ने इसे गंभीरता से ले लिया और अलग होने की बात पर हामी भर दी. जिसके बाद ये मज़ाक ब्रेकअप तक पहुंच गया. लेकिन फिर एक्टर ने जैसे-तैसे कर एक्ट्रेस को काफी समझाया कि उन्होंने अलग होने की बात केवल मज़ाक में लिखी थी. वो कभी एक-दूसरे से अलग नहीं होंगे. जिसके बाद जेनेलिया (Genelia Deshmukh) मान गई और आज भी वो रितेश के साथ हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करता रहता है. जिस पर लोग खूब प्यार लूटाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

गौरतलब है कि जेनेलिया  (Genelia Deshmukh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें जेनेलिया भाईजान के साथ फुल मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं. दोनों यहां गज़ब का डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये किसी पार्टी का है. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने भाईजान (Salman Khan) को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, 'सबसे बड़े दिल वाले इंसान को जन्मदिन की बधाई. ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां, प्यार और अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करें. वी लव यू - आज भाई का बर्थडे है.'