News Nation Logo

मोदी सरकार से गणतंत्र दिवस पर ऋषि कपूर ने कर दी ऐसी मांग, सोशल मीडिया में मची हलचल

हर समसामियक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले ऋषि कपूर ने गणतंत्र दिवस की परेड में सरकार से बॉलीवुड के शामिल होने की अपील की है.

News State | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 26 Jan 2020, 10:56:49 AM
गणतंत्र दिवस पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, जो हो रहा वायरल.

गणतंत्र दिवस पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, जो हो रहा वायरल. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

मुंबई:  

रविवार को पूरा देश 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव ऋषि कपूर का एक ट्वीट तेजी से वायरल रो रहा है. खास बात यह है कि इस ट्वीट को री-ट्वीट करने के साथ ही ढेर सारे कमेंट्स और शेयर भी मिल रहे हैं. हर समसामियक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले ऋषि कपूर ने गणतंत्र दिवस की परेड में सरकार से बॉलीवुड के शामिल होने की अपील की है.

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, 'मैं भारतीय सरकार से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (जो दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री बन गई है) को एक प्रमुख झांकी देने की अपील करता हूं. सारे कलाकार परेड और मार्च पास्ट का हिस्सा बनेंगे.' उन्होंने फिर आगे लिखा, 'दुनिया को हमारे प्रतिभाग को भी देखना की जरूरत है. हमें देसी होने पर बहुत गर्व है...जय हिंद.' ऋषि का यह ट्वीट वायरल हो रहा है और इस पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की. फिल्म मेरा नाम जोकर के बाद से वह यादों की बारात, जहरीला इंसान, अमर अकबर ऐंथनी जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं.

First Published : 26 Jan 2020, 10:56:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.