logo-image

विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा से खुद नदारद थे ऋषि कपूर, किया ये TWEET

आखिरी के सालों में विनोद खन्ना ने सलमान खान की 'दबंग' और 'वॉन्टेड' जैसी हिट फिल्मों में काम किया और अपने बेहतरीन अदाकारी की छाप छोड़ी।

Updated on: 04 May 2017, 04:09 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद बुधवार को उनके लिए प्रार्थना सभा रखी गई। इसमें बॉलीवुड के युवा कलाकारों सहित सभी की उपस्थिति पर अभिनेता ऋषि कपूर ने संतोष जताया है। बता दें कि ऋषि ने पिछले हफ्ते हुई खन्ना की अंत्येष्टि में बॉलीवुड के युवा कलाकारों के शामिल नहीं होने पर नाराजगी जताई थी।

ऋषि ने बुधवार रात को एक ट्वीट कर खन्ना के परिवार के प्रति एकजुटता दर्शाने के लिए हिन्दी फिल्म जगत के लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'खन्ना परिवार के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए फिल्म बिरादरी का शुक्रिया। हममें अब भी इंसानियत बाकी है। आप सबको प्यार।' हालांकि, सभी को डांट लगाने वाले ऋषि खुद इसमें शामिल नहीं हुए।

ये भी पढ़ें: राहुल खन्ना ने पिता विनोद खन्ना की याद में शेयर की ये बचपन की तस्वीर, लिखा- कल की तरह लगता है...

खन्ना की याद में बुधवार को रखी गई प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के कई कलाकार उपस्थित हुए। वर्ली के नेहरू सेंटर में आयोजित प्रार्थना सभा में फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी सबसे पहले पहुंचने वालों में रहे।

कुछ देर बाद शाहरुख खान, आमिर खान, किरण राव, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अर्जुन रामपाल और अरबाज खान भी पहुंचे। जावेद अख्तर, प्रेम चोपड़ा, जीतेंद्र, शक्ति कपूर और अब्बास-मस्तान भी इस प्रार्थना सभा में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना की शव यात्रा में शरीक न होने वाले सितारों पर भड़के ऋषि कपूर

'जुर्म' फिल्म में विनोद खन्ना के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री संगीता बिजलानी भी प्रार्थना सभा में दिखीं। पूजा भट्ट और मुकेश भट्ट भी प्रार्थना सभा में पहुंचे।

कैंसर से पीड़ित थे विनोद खन्ना

लंबे समय से कैंसर से पीड़ित विनोद खन्ना का 27 अप्रैल को निधन हो गया। उन्होंने बॉलीवुड में 70 के दशक में बेहतरीन फिल्मों में काम किया। 'मेरा गांव मेरा देश', 'ऐलान', 'मन का मीत', 'इम्तिहान', 'इंकार', 'अमर अकबर एंथनी' और 'दयावान' सरीखी कई फिल्मों में काम किया था।

आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर

आखिरी के सालों में उन्होंने सलमान खान की 'दबंग' और 'वॉन्टेड' जैसी हिट फिल्मों में काम किया और अपने बेहतरीन अदाकारी की छाप छोड़ी। विनोद खन्ना बॉलीवुड की करीब 141 फिल्मों में काम कर चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म 'शाहरुख खान' के साथ दिलवाले थी।

(IANS इनपुट के साथ)

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)