logo-image

तापसी पन्नू को मिला ऋषि कपूर का साथ, अनुभव सिन्हा की थ्रिलर 'मुल्क' में आएंगी नजर

फिल्मकार अनुभव सिन्हा जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित थ्रिलर फिल्म 'मुल्क' बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें ऋषि कपूर और तापसी पन्नू मुख्य कलाकार होंगे।

Updated on: 28 Jul 2017, 05:15 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रहीं है। पिछले वर्ष आयी उनकी फिल्म 'पिंक' ने चारों तरफ से तारीफें बटोरी थी। अब वह डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म में काम करने वालीं है।

फिल्मकार अनुभव सिन्हा जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित थ्रिलर फिल्म 'मुल्क' बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें ऋषि कपूर और तापसी पन्नू मुख्य कलाकार होंगे।

फिल्म में इन दोनों के अलावा रजत कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म एक सोशल थ्रिलर है जिसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी।

'मुल्क' एक संयुक्त परिवार की कहानी पर आधारित है जो भारत के एक छोटे से शहर में रहते हैं। फिल्म में एक परिवार के षडयंत्र में उलझने और उससे बाहर निकलकर अपने सम्मान को वापस हासिल करने की कहानी को दिखाया जाएगा।

बनारस मीडिया वर्क्‍स के संस्थापक अनुभव ने एक बयान में कहा, 'मैं 10 साल बाद थ्रिलर फिल्म कर रहा हूं। मैंने जो कुछ भी पहले किया है यह उससे काफी अलग होगा।'

'दस', 'कैश' और हालिया रिलीज 'तुम बिन 2' जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके अनुभव ने बताया, 'मैं बहुत सालों बाद अपनी जड़ों में वापस लौट रहा हूं। यह मेरे लिए मेरे शहर जाने जैसा है और यह भावात्मक रूप से संतोषजनक है।'

फिल्म 'मुल्क' की कहानी अनुभव सिन्हा और मुस्ताक शेख द्वारा संयुक्त रूप से लिखी गयी है। फिल्म को लेकर शेख का कहना है, 'कुछ फिल्म आपकी अंतरात्मा से निकलती है। उन्हें दिल से महसूस सकता है लेकिन फिर भी वो रोमांच पैदा करती है। 'मुल्क' की कहानी भी कुछ ऐसी ही है जो आपको दिल को छू जाएगी और आपको बांधे रखेगी। '

फिल्म वाराणसी व लखनऊ में शूट होगी। और 2018 के शुरुआत में रिलीज होने की संभावना है।

और पढ़े: 'जग्गा जासूस' पर ऋषि कपूर के बड़बोले बोल पर अनुराग बासु का प्यारा सा जवाब