logo-image

PHOTO: स्वर कोकिला की गोद में नजर आए नन्हें ऋषि कपूर, लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्मकार जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और वेदिका जैसे कलाकार हैं

Updated on: 28 Jan 2020, 04:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की गोद में नजर आ रहे हैं.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कई सारी नई-नई चीजें शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ऋषि महज 3 महीने के थे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नमस्ते लता जी. आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई. सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर. बहुत बहुत धन्यवाद क्या मैं दुनिया को बता सकता हूँ ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के?ये एक बेशकीमती पिक्चर है मेरे लिए!'

यह भी पढ़ें: इस Video को देखकर अमिताभ बच्चन हुए हैरान, कहा- नहीं-नहीं ऐसा कैसे हो सकता...

View this post on Instagram

Feels great when friends come over to just say How much they love you How much they missed you 💕🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

यह भी पढ़ें: भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें Viral Video

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के काम की बात करें तो हाल ही में वो सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'द बॉडी' (The Body) में नजर आए थे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शवगृह से गायब हुए एक मृतदेह की तलाश रहती है.

फिल्मकार जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और वेदिका जैसे कलाकार हैं. आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने 'बॉबी' और 'मेरा नाम जोकर' से पहले एक भी एक फिल्म में किया था. जी हां, इस फिल्म का नाम 'श्री 420' था. इस फिल्म में ऋषि ने छोटे बच्चे का किरदार निभाया था. इस फिल्म के एक गाने में भाई रणधीर कपूर और रीमा के साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पैदल चलते नजर आए थे.