logo-image

Rishi Kapoor की 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल जीत लेगा किरदार

फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharma Ji Namkeen) में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ परेश रावल और दिवंगत ऋषि कपूर का दमदार अभिनय दर्शकों को नजर आने वाला है

Updated on: 17 Mar 2022, 01:11 PM

नई दिल्ली:

Sharmaji Namkeen Official Trailer: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (Sharma Ji Namkeen) का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाला है. फिल्म में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ परेश रावल (Paresh Rawal) और दिवंगत ऋषि कपूर का दमदार अभिनय दर्शकों को नजर आने वाला है. फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Holi पर दिखेगा अनुपमा-अनुज के बीच रोमांस, Video देख फैंस को आया प्यार

लोगों का मनोरंजन करती इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है, साथ ही साथ दर्शक ट्रेलर को देखकर भावुक भी हो रहे हैं. ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तो वो फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके थे. फिल्म के बाकी हिस्से में उनके किरदार को परेश रावल ने पूरा किया है.

एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रितेश सिधवानी ने कहा है कि एक्सेल में, हमने हमेशा सबसे अव्यवस्थित कहानियों को पेश करने और यादगार और दिल को छू लेने वाले किरदारों को जीवंत करने पर ध्यान दिया है. 'शर्माजी नमकीन' एक अनूठी कहानी है जो दर्शकों को पसंद आएगी.