logo-image

ऋषि कपूर की बेटी ने इस खास वजह से नहीं ली बॉलीवुड में एंट्री, लंदन से लौटते ही हो गई थी शादी

रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) जब 16-17 साल की थी तब लंदन में रह रही थी. उस दौरान उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले थे

Updated on: 30 Apr 2022, 10:18 AM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने की चाहत वैसे तो हर किसी की होती है. वहीं जिन्हें इंडस्ट्री में एंट्री लेना आसान होता है वो स्टारकिड्स हैं.  लेकिन कई सारे स्टारकिड्स ऐसे भी हैं जिन्हें मौका तो खूब मिला लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने से साफ इंकार कर दिया. इन्हीं में से एक ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) भी हैं.  ऋषि कपूर की लाडली को फिल्मों में आने के ऐसे कई हजार मौके दिए गए पर उन्होंने मौके को ठुकरा दिया. क्योंकि उनको फिल्मी दुनिया में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं थी. जिसका खुलासा रिद्धिमा ने खुद ही किया है. 

Riddhima Kapoor खुलासा-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

आपको बताते चले कि एक हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) से ये सवाल किया क्या एक्टिंग कभी उनके मन में नहीं थी ? जिसपर रिद्धिमा ने कहा, जब वो 16-17 साल की थी तब लंदन में रह रही थी उस दौरान उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन इन सब पर उन्होंने कभी ध्यान ही नहीं दिया.  इसके साथ वो कहती है कि इसकी जानकारी उन्होंने अपनी मां को भी दी थी. लेकिन इतनी कम उम्र में उनकी मां फिल्मों में काम करने के खिलाफ थी. जब इसके बाद वो पढ़ाई पूरी कर लंदन से इंडिया आई थी तब उनकी शादी हो गई थी. 

यह भी जानिए -  भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहेब फाल्के ने इस वजह से खाई थी अपनी आंखे

रिद्धिमा ने इस दौरान आगे कहा, अगर मैं अदाकारा बनती तो लोग कहते कि इनका परिवार फिल्मों में था, इसलिए ये भी फिल्मों में काम करने लगीं. रणबीर (Ranbir), करिश्मा (Karisma), करीना (Kareena) सब हमारे परिवार के स्टारकिड्स हैं. लेकिन उनकी सक्सेस उनके टैलेंट के दम पर है. वो सुपरस्टार्स हैं क्योंकि वो जो काम कर रहे हैं उसमें वो माहिर हैं. रिद्धिमा का यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.