logo-image

ऋषि कपूर के निधन से पाकिस्तान भी दुखी, PAK सितारों ने सोशल मीड‍िया पर ऐसे जताईं संवेदनाएं

ऋषि कपूर सिर्फ भारत के ही नहीं, बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के भी फेवरेट थे.

Updated on: 30 Apr 2020, 06:06 PM

नई दिल्ली:

दो साल तक कैंसर की बीमारी से जूझ रहे कपूर खानदान के छोटे बेटे ऋषि कपूर (Rishi kapoor) ने गुरुवार को 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. अपने आखिरी समय में भी ऋषि कपूर अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों को हंसाते रहे. फिल्म इंडस्ट्री में अब हमेशा उनकी कमी को महसूस किया जाएगा. ऋषि कपूर सिर्फ भारत के ही नहीं, बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के भी फेवरेट थे.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के सेलेब्स और भारत के फैंस जहां ऋषि कपूर के निधन पर दुख जाता रहे हैं वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने संवेदनाएं जताई हैं. मावरा होकेन ने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर संग खिंचवाई फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लोग कभी नहीं भूलेंगे कि आपने उन्हें कैसा महसूस करवाया... मैं आपसे जितनी बार मिली, मैंने आपकी दयालुता को, मजाकिया अंदाज, उर्दू भाषा को लेकर आपके आदर को और खाने के समय दोनों मुल्कों के बारे में किए विचार-विमर्श को याद रखा. आपको भगवान शांति दे ऋषि कपूर. हमेशा आप वो लीजेंड रहेंगे जो आप हैं. आपको मैं हमेशा प्यार के साथ याद रखूंगी.

पाकिस्तानी यूट्यूब आर्टिस्ट शाहवीर जाफरी ने इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि यकीन नहीं हो रहा है. मैं उलझन में हूं. एक साल में इतना कुछ बुरा कैसे हो सकता है. अभी तो बस साल की शुरुआत ही हुई थी. आप दोनों को भगवान शांति दे.

आपको बता दें कि ऋषि कपूर से मिलने के लिए मावरा होकेन न्यूयॉर्क भी गई थीं. उन्होंने वहां अपना इलाज करवा रहे ऋषि कपूर का हाल लिया था. दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती थी. पिछले 2 सालों से ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज करवा रहे थे. न्यूयॉर्क से भारत वापस आकर वे फिल्मों में काम करना चाहते थे. उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म साइन भी कर ली थी. अफसोस उनके फैन्स अब उन्हें कभी बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे.