logo-image

ऋषभ पंत के एक- एक शॉट पर थिरकी उर्वशी रौतेला

भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत की हार ने सभी का दिल तोड़ दिया है. लेकिन इंटरनेट पर मैच से जुड़ी हुई कुछ खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रखा है. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ खबरें जमकर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 25 Oct 2021, 04:34 PM

मुंबई:

भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत की हार ने सभी का दिल तोड़ दिया है. लेकिन इंटरनेट पर मैच से जुड़ी हुई कुछ खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रखा है. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ खबरें जमकर वायरल हो रही हैं. जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान तो है ही, लेकिन खुश भी बहुत हैं. ये खबर सुनने के बाद फैंस के चेहरे पर मुस्कान वापस आ गयी हैं. हुआ यू कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरें जो सोशलमीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है. कई सारे सेलेब्स के साथ उर्वशी रौतेला भी टीम इंडिया को चीयर करने के लिए पहुंचीं थी. जहां पर एक्ट्रेस के साथ ऋषभ पंत का नाम लगातार टीज करने लगा. वहीं अदाकारा पंत को लगातार चीयर करती हुई भी नजर आ रही थी . उन्होंने हाथ में तिरंगा ले रखा था. जिसे वो लहराते हुए भी नजर आ रही थी. उनकी तस्वीरें सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

यह भी जानें -रणवीर सिंह ने कहा रोमांटिक अंदाज में हॉटी, तो दीपिका का आया मजेदार रिएक्शन

आपको बता दें कि मैच से एक्ट्रेस की कई सारी तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसमें वो खूब इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी की अब कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. लोगों को बस एक मौका चाहिए होता है. जो शायद अब उन्हें मिल गया है. अब हर किसी के मुंह पर दोनों का नाम एक साथ सामने आ रहा है. उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ काफी समय से जोड़ा जा रहा है. उनको लेकर कई खबरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. हालांकि ऋषभ किसी और को डेट कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें भी सोशम मीडिया पर वायरल हुई थी.

भारत - पाक मैच पर पंत और उर्वशी क्यों कर रहे हैं ट्रेंड -

 मैच के दौरान की तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया है. जब ऋषभ पंत के एक- एक शॉट पर कैमरा उर्वशी पर फोकस किया जा रहा था. उसमें एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही थी. उनको खुशी से  झूमते हुए देखने के बाद फैंस भी काफी खुश है. वहीं जब पंत ने चौके और छक्के लगाए तो उर्वशी को तिरंगा लहराते हुए भी देखा गया, जिसमें लोग तरह- तरह की कयास लगा रहे है.