logo-image

चार साल बाद अपनापन से टीवी पर वापसी कर रही हैं रिंकू धवन

चार साल बाद अपनापन से टीवी पर वापसी कर रही हैं रिंकू धवन

Updated on: 27 Jul 2022, 04:40 PM

मुंबई:

टीवी शो अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन से चार साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रिंकू धवन ने वापसी और अपने किरदार के बारे में बात की है।

इसको लेकर अभिनेत्री कहती हैं, मैं लगभग चार साल बाद टेलीविजन पर लौट रही हूं और इसलिए मुझे एक ऐसे प्रोजेक्ट की जरूरत है जो मुझे खुद को चुनौती देने के लिए प्रेरित करे। अप्पनपन मेरे लिए सही समय पर सही शो के रूप में आया। मैं कुछ ऐसा खोज रही थी जो उत्साहित करे। मुझे और जब मुझे इस किरदार के बारे में बताया गया, तो मैं मौके पर उछल पड़ा, अप्पनपन में नंदिता के चरित्र के साथ भी ऐसा ही है।

रिंकू ने बताया कि सीरियल में उनका किरदार कितना जटिल है और नंदिता कहानी को दिलचस्प क्यों बना रही हैं, नंदिता अपने लिए कई परतों वाला एक जटिल चरित्र हैं।

अभिनेत्री आगे कहती हैं, मैं नंदिता पर दर्शकों के फैसले से बहुत खुश हूं और वे उसे कैसे देखते हैं क्योंकि किसी को अपने चरित्र से प्यार करना एक बात है, लेकिन एक पूरी तरह से अलग गेंद का खेल है जो उन्हें आपसे घृणा करता है।

राजश्री और सेजैन के साथ काम करने पर, वह टिप्पणी करती हैं, इसके अलावा, मेरे उद्योग के साथी राजश्री और सीजेन के साथ काम करना, जो अपनी योग्यता के आधार पर पावरहाउस अभिनेता हैं, एक पूर्ण अनुभव रहा है। हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से उछालते हैं और ऑनस्क्रीन और दोनों में एक अच्छा सौहार्द है। ऑफ स्क्रीन, हालाँकि आप मुझे राजश्री के साथ ऑनस्क्रीन झगड़े में पा सकते हैं।

अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.