logo-image

किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट पर कंगना का झन्नाटेदार जवाब, कही ये बात

देश में चल रहे इस किसान आंदोलन में देश में तो राजनीति हो ही रही है अब इस आंदोलन की धमक सात समंदर पार भी जा चुकी है.अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने भी किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए ट्वीट किया है कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं.  

Updated on: 03 Feb 2021, 07:42 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली और दिल्ली की सीमावर्ती इलाकों में पिछले 2 महीेनों से किसान आंदोलन जारी है. किसान अपनी मांगों को लेकर पीछे हटने को तैयार नहीं है तो वहीं सरकार भी अपनी जिद पर अड़ी है. दोनों के बीच 10 बार वार्ता हो चुकी लेकिन नतीजा अभी भी वही ढाक के तीन पात. देश में चल रहे इस किसान आंदोलन में देश में तो राजनीति हो ही रही है अब इस आंदोलन की धमक सात समंदर पार भी जा चुकी है.अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने भी किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए ट्वीट किया है कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं.  

आपको बता दें कि आंदोलनकारी किसान मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं और उनके इस आंदोलन की गूंज सात समंदर पार तक गूंज रही है. पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है, जिसे लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जवाबी हमला देते हुए आंदोलनकारियों को आतंकवादी तक बोल दिया है.  

ये है पूरा मामला
अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने ट्विटर पर भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर एक न्यूज शेयर की है. इस न्यूज को रिहाना ने #FarmersProtest के साथ ट्वीट किया और लिखा कि हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस खबर में भारत के हरियाणा के कई जिलों में बैन किए गए इंटरनेट सेवा का जिक्र किया गया था. इसके बाद इसके बाद  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए हमला बोला.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने बोला हमला
अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया. कंगना ने कहा कि, इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं. ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ. हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.