logo-image

Farmer Protest: रिहाना के ट्वीट पर कंगना बोलीं- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह देश नहीं बेच रहे

Farmer Protest: नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले दो महीने से किसानों का आंदोलन जारी है. एक तरफ जहां किसान पीछे हटने को तैयार नहीं हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार भी जिद पर अड़ी है. देश की राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

Updated on: 02 Feb 2021, 11:46 PM

नई दिल्ली:

Farmer Protest: नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले दो महीने से किसानों का आंदोलन जारी है. एक तरफ जहां किसान पीछे हटने को तैयार नहीं हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरकार भी जिद पर अड़ी है. देश की राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जिससे ये साफ हो गया है कि आने वाला वक्त किसान आंदोलन के लिए बहुत अहम होने वाला है.

अब किसानों की हुंकार सात समंदर पार भी पहुंच रही है. मशहूर सिंगर और परफॉर्मर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है. इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पलटवार किया है. सिंगर रिहाना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक एक न्यूज शेयर की है, जिसमें किसान आंदोलन के चलते प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है. रिहाना को जब भारत में चल रहे किसानों के आंदोलन के बारे में पता चला तो वे भी चुप नहीं रह सकीं. इस पर रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. 

रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि ये किसान नहीं, बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं, ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ. हमलोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.