logo-image

अंबानी प्री-वेडिंग पार्टी से रिहाना और जान्हवी कपूर का डांस हुआ वायरल, रिहाना ने वीडियो पर बरसाया प्यार

इंटरनेशनल पॉप-आइकन रिहाना ने हाल ही में जान्हवी कपूर के साथ अपने वायरल वीडियो पर कमेंट किया, जब उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में ज़िंगाट पर डांस किया.

Updated on: 03 Mar 2024, 08:43 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेरेब्रेशन में परफॉर्मेंस के लिए भारत आई थी. 1 मार्च को दिवा ने वर्क और डायमंड्स जैसे हिट गाने गाकर मंच पर आग लगा दिया. अगले दिन, जान्हवी कपूर ने रिहाना के साथ उनके गाने झिंगाट पर डांस करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया. जो देखते देखते ही वायरल होने लगा. अब हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सिंगर रिहाना ने प्यार बरसाते हुए कमेंट किया है.

जान्हवी कपूर ने रिहाना का वीडियो शेयर किया 

शनिवार, 2 मार्च को, जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने रिहाना के साथ उनके सुपर हिट गाने झिंगाट पर ठुमके लगाए. जो वीडियो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया, उसमें दोनों को संक्रामक ऊर्जा का आदान-प्रदान करते हुए और अंत तक थिरकते हुए भी दिखाया गया. वीडियो में जान्हवी को एक चमकदार सिल्वर कट-आउट ड्रेस पहने देखा गया, जबकि रिहाना जांघ-हाई स्लिट वाली गुलाबी ड्रेस में नजर आईं.

जान्हवी के वीडियो पर रिहाना ने किया कमेंट

एक दिन बाद, रिहाना ने आखिरकार वीडियो पर कमेंट दिया और लिखा, लव यू और उसकी प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर, जान्हवी ने लिखा, आप मेरी क्वीन हैं.  दूसरी ओर, जान्हवी के रुमर्ड प्रेमी शिखर पहाड़िया ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए रेड दिल वाली आंखों वाले इमोजी लगाए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और फैंस का उत्साह बढ़ा रहा है. 

अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च को शुरू हुआ. रिहाना के बाद, दूसरे दिन यानी 2 मार्च को दिलजीत दोसांझ ने स्टेज पर राज किया और अपने जबरदस्त हिट गाने दिए. जैसे प्रॉपर पटोला और किन्नी किन्नी. वायरल वीडियो में करीना कपूर, अर्जुन कपूर और करिश्मा कपूर सहित अन्य बॉलीवुड सेलेब्स उनकी धुनों पर थिरकते नजर आए.