logo-image

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: सामान को लेकर ट्रोल करने वालों पर भड़कीं रिहाना, दिया करारा जवाब

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी से पहले उनके भारी भरकम सामान के बारे में पूछने पर रिहाना ने एक यूजर को अजीब जवाब दिया.

Updated on: 01 Mar 2024, 05:05 PM

नई दिल्ली:

कुछ समय पहले, अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए आए भारी-भरकम सामान पर रिहाना ने एक यूजर का मजाक उड़ाया था, जिस पर रिहाना ने अजीब रिएक्शन दिया. इंटरनेशनल पॉप-आइकन रिहाना आखिरकार मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए गुजरात के जामनगर पहुंची हैं. गायिका के भारत पहुंचने से पहले ही सामान गाड़ियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla USA (@pinkvillausa)

शादी के लिए रिहाना के सामान का वीडियो वायरल

साल की सबसे बड़ी शादी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की उम्मीदें इंटरनेट पर हलचल मचा रही हैं. गुजरात के जामनगर में भव्य समारोह के लिए रवाना होने के दौरान कई मशहूर हस्तियों को हवाई अड्डे पर भी देखा जा रहा है. जश्न के बीच अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना की मौजूदगी ने भी फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. सिंगर के देश में उतरने से पहले, उसके बड़े सामान बैग के एक वीडियो ने इंटरनेट पर वायरल होने लगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇬🇪🇧🇧 (@ramofenty)

यूजर को रिहाना का सुनहरा जवाब

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वह अपने साथ क्या लेकर आई है? एक तह घर? ऐसी कमेंट ने सिंगर का ध्यान खींचा और उसने मजाकिया अंदाज में करारा जवाब देते हुए लिखा, मंच मेरे कैरी-ऑन में फिट नहीं हो सका. इसलिए सख्त जरूरत थी. बता दें, सिंगर अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बहुत बड़ा सामान लेकर आई हैं. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए रिहाना गुजरात के जामनगर पहुंचीं.