News Nation Logo
Banner

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बेटी रिद्धिमा कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

4 सितंबर, 1952 को मुंबई में जन्में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन ऋषि कपूर अपने दमदार अभिनय के चलते हमेशा ही फैंस के दिल में जिंदा रहेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Sep 2021, 09:11:24 AM
riddhimakapoorsahni

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बेटी रिद्धिमा कपूर ने लिखा पोस्ट (Photo Credit: फोटो- @riddhimakapoorsahniofficial Instagram)

highlights

  • ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था
  • ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बेटी ने शेयर किया पोस्ट
  • रिद्धिमा कपूर ने अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की है

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जन्मदिन के खास मौके पर आज पूरा देश उन्हें याद कर रहा है. 4 सितंबर, 1952 को मुंबई में जन्में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन ऋषि कपूर अपने दमदार अभिनय के चलते हमेशा ही फैंस के दिल में जिंदा रहेंगे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए एक बचपन की तस्वीर के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस तस्वीर में ऋषि कपूर और छोटी रिद्धिमा नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: नैरोबी के बाद क्या 'Money Heist' के फैंस ये झटका झेल पाएगें

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'पापा, हम आपको हर दिन मनाते हैं.. हम आपको बहुत मिस करते हैं और आप से बहुत प्यार करते हैं. जन्नत के चमकते हुए सितारे.. हैप्पी बर्थडे.. आपको बहुत प्यार.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

वहीं नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषि कपूर की फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर की है. रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor)  ने अपनी स्टोरी में भी पिता ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी नतिनी को प्यार करते नजर आ रहे हैं. रिद्धिमा कपू के इस इमोशनल पोस्ट पर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ फैंस भी कमेंट करते हुए ऋषि कपूर को याद कर रहे हैं. 

बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो की फेहरिस्त में शामिल ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को अभिनय की कला विरासत में मिली. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने सफर की शुरुआत 'मेरा नाम जोकर से की'. इस फिल्म में ऋषि ने 14 साल के लड़के की भूमिका निभाई जो अपने टीचर से प्यार करने लगता है. ऋषि कपूर साल 1955 में आई मशहूर फिल्म 'श्री 420' में बाल-कलाकार के तौर पर नजर आए थे. वहीं डिंपल कपाड़िया के साथ बतौर अभिनेता शुरुआत करने वाले ऋषि कपूर की जोड़ी नीतू कपूर के साथ भी जबरदस्त हिट रही.

First Published : 04 Sep 2021, 09:11:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.