logo-image

रिद्धिमा कपूर साहनी ने शेयर की राजीव कपूर और ऋषि कपूर की थ्रोबैक Photo

राजीव कपूर की भतीजी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) साथ में नजर आ रहे हैं

Updated on: 10 Feb 2021, 05:50 PM

highlights

  • रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता और चाचा को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की
  • तस्वीर में ऋषि कपूर और राजीव कपूर साथ में नजर आ रहे हैं
  • राजीव कपूर का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से हो गया

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने चाचा को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. राज कपूर के सबसे छोटे बेटे और अभिनेता-निर्देशक राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया. राजीव कपूर की भतीजी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) साथ में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Oscar 2021 की रेस में पहुंची फिल्म 'Bittu', ताहिरा कश्यप ने शेयर किया पोस्ट

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'अभी और हमेशा के लिए एक साथ.' सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बॉन्डिंग साफ-साफ नजर आ रही है. वहीं आज सुबह नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि महामारी के कारण उनके दिवंगत देवर की याद में चौथा सेरेमनी का आयोजन नहीं किया जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने लिखा, 'महामारी के कारण मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए सुरक्षा कारणों से स्वर्गीय राजीव कपूर की याद में चौथे का आयोजन नहीं किया जाएगा. उनकी आत्मा को शांति मिले. पूरा राज कपूर परिवार आपके जाने से दु:खी है.' बता दें कि कपूर खानदान को एक ही साल में 2 परिवारजनों की मौत का सदमा लगा है. बीते साल बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हुआ था. राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्मों में शुरुआत साल 1983 में 'एक जान हैं हम' से की थी. लेकिन इस फिल्म से वो दर्शकों के दिल में कुछ खास जगह नहीं बना पाए. इसके बाद राजीव कपूर ने 1985 में आई फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में काम किया. इस फिल्म ने राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को रातोंरात स्टार बना दिया. बतौर एक्टर उनकी आखिरी फिल्म 'जिम्मेदार' थी. इसके बाद राजीव कपूर ने निर्देशन में हाथ आजमाया. राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने आरती सबरवाल के साथ शादी की थी. दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं कामयाब रही और तलाक हो गया.