logo-image

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, लिखा ये पोस्ट

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने पिता को याद करते हुए एक तस्वीर के साथ भावुक पोस्ट शेयर किया है

Updated on: 30 Apr 2021, 10:28 AM

highlights

  • ऋषि कपूर के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है
  • ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भावुक पोस्ट शेयर किया है
  • सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स ऋषि कपूर को याद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है. 30 अप्रैल साल 2020 को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. दिग्गज अभिनेता के निधन से सिनेमाजगत और फैंस को बड़ा झटका लगा था. आज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने पिता को याद करते हुए एक तस्वीर के साथ भावुक पोस्ट शेयर किया है. रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'रामयुग' एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज, वायरल हुआ ट्रेलर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'अगर मैं आपको केवल एक बार फिर से मुझे बुलाओ सुन सकती.. जब तक हम फिर से नहीं मिलते, हम हमेशा आपके बारे में सोचते हैं, हम आपके बारे में बात करते हैं, आप कभी नहीं भूले हैं और न ही भूलेंगे. हम आपको अपने दिलों के करीब रखते हैं और जब तक हम फिर से नहीं मिलते, तब तक आप हमारे जीवन में चलने और मार्गदर्शन करने के लिए बने रहेंगे.' रिद्धिमा के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से मौत होने वाले परिवारों के लिए सोनू सूद ने उठाई आवाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

रिद्धिमा कपूर साहनी की तस्वीर की बात करें तो इस कोलाज में रिद्धिमा की बचपन की तस्वीर है, जिसमें वो अपने पापा ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी में उनकी बड़े हुए की तस्वीर है, जिसमें वो पापा के गले लगी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में दोनों बाप-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन 67 साल की उम्र में काफी समय तक कैंसर से जंग लड़ते हुए हो गया. साल 2018 में खबर आई थी कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं जिसके बाद करीब एक साल तक उन्होंने न्यूयार्क में अपना इलाज करवाया था. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने हिंदी सिनेमाजगत में कई ऐसी फिल्में की हैं जो सुपरहिट रहीं.