logo-image
लोकसभा चुनाव

रिचा चड्ढा के प्रोडक्शन में बनीं 'खून आली चिठ्ठी' फिल्म 25 अप्रैल को होगी रिलीज

यह फिल्म 25 अप्रैल को रिलीज होेगी। इस लघु फिल्म को कुछ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फैस्टीवल्स में भी प्रदर्शित किया गया है।

Updated on: 22 Apr 2017, 01:58 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड में अभिनेत्रियां अभिनय से लेकर प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा रहा हैं। अनुष्का शर्मा के बाद रिचा चड्ढा भी अब इस फेहरिस्त में शामिल हो गई हैं।

रिचा ने अपने अभिनय से दर्शकों से काफी वाहवाही लूटी है। गैंग आॅफ वासेपुर, मसान, फुकरे फिल्म में लोगों ने उनके काम को काफी सराहा है।

रिचा ने एक पंजाबी लघु फिल्म 'खून आली चिठ्ठी' के साथ प्रोडक्शन में कदम रखा है, जिसका निर्देशन उनके एक मित्र, रूपिंदर इंदरजीत ने किया है। यह फिल्म 25 अप्रैल को रिलीज होेगी। इस लघु फिल्म को कुछ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फैस्टीवल्स में भी प्रदर्शित किया गया है।

ये भी पढ़ें: दिवाली पर नहीं आएगी रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0', जानें कब होगी रिलीज़

यह फिल्म 1980 और 1990 के दशकों में खालिस्तान आंदोलन के कारण पंजाब में आतंकवाद और उसका लोगों के जीवन पर असर को दर्शाती है। 'खून आली चिठ्ठी' एक युवक की प्रेम कहानी पर आधारित है जो अपनी प्रेमिका के लिए खून से चिट्ठी लिखता है।

रिचा को एक बहुत अलग तरह के बैकग्राऊंड संगीत की तलाश थी, जोकि फिल्म के कंटेंट से मेल खाए। इस फिल्म में उनके भाई प्रणव ने बैकग्राऊंड संगीत दिया है।

प्रतिभाशाली भाई-बहन पहली बार इस महत्वकांक्षी प्रोजैक्ट में कैमरे के पीछे मिलकर काम कर रहे हैं। रिचा कहती हैं कि 'सब जानते हैं कि मैं प्रतिभाशाली हूं, क्योंकि वे मेरे भाई से अब तक नहीं मिले हैं।

ये भी पढ़ें: सत्‍यराज के विवाद पर बोले निर्देशक एसएस राजमौली, 'बाहुबली रुकने से सत्यराज को नहीं पड़ेगा फर्क'

वह पियानो, बांसुरी और गिटार बजाता है और गाता भी है। यह मेरा पहला प्रोडक्शन है इसलिए मैंने अपने भाई से अनुरोध किया वह इसके लिए बैकग्राऊंड संगीत तैयार करे। आशा है कि लोग इसे पसंद करेंगे।'

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)